Move to Jagran APP

नरोट जैमल सिंह से कौलियां परमानंद मार्ग के बदलेंगे दिन

नरोट जैमल सिंह से कौलियां परमानंद मार्ग के दिन अब बदलने वाले हैं। खस्ताहालत सड़क की स्थिति को ठीक करने के लिए बीआरओ (बार्डर रोड आर्गेनाइजेशन) को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 05:30 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 05:30 PM (IST)
नरोट जैमल सिंह से कौलियां परमानंद मार्ग के बदलेंगे दिन
नरोट जैमल सिंह से कौलियां परमानंद मार्ग के बदलेंगे दिन

संवाद सहयोगी, बमियाल : नरोट जैमल सिंह से कौलियां परमानंद मार्ग के दिन अब बदलने वाले हैं। खस्ताहालत सड़क की स्थिति को ठीक करने के लिए बीआरओ (बार्डर रोड आर्गेनाइजेशन) को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई है। दिसंबर से उक्त सड़क का कार्य शुरू करवाकर लोगों को पेश आ रही समस्या का समाधान करवा दिया जाएगा। बीआरओ अधिकारियों के मुताबिक सड़क निर्माण की सारी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, जिसका केवल काम शुरू होना ही बाकी है। खस्ता हालत सड़क को ठीक करने के काम पर क्षेत्रवासियों ने खुशी जताई है।

loksabha election banner

...........

आरसीसी वाला रोड़ मजबूत होता है: सूरी

अशोक सूरी ने कहा कि आरसीसी से सड़क का निर्माण होने से सड़क की मजबूती होगी। यह लंबे समय तक टिक पाएगी, जिससे लोगों को टूटी हुई सड़क की समस्या से निजात मिल जाएगी।

..........

सड़क बनने से दुर्घटनाओं में आएगी कमी: डा. पंकज

डा. पंकज राय ने कहा कि सड़क की खराब हालत के कारण नरोट जैमल सिंह से कोलियां तक सड़क की हालत ज्यादा खराब है। इस कारण यहां आए दिन दुर्घटनाएं भी होती है। सड़क बन जाने से दुर्घटनाओं में भी कमी आएगी और ग्रामीणों को राहत मिलेगी।

...........

आरसीसी सड़क बनाने का फैसला सही: बब्बा महाजन

बब्बा महाजन ने कहा कि बीआरओ ने सड़क का निर्माण करवाने का फैसला लिया गया है वह सही है। क्योंकि यहां से रेत बजरी से भरे वाहन चालकों को भी भारी दिक्कत का सामना करना पड़ता है। सीमेंट की सड़क बनने से एक बड़ी समस्या का समाधान हो जाएगा।

...............

आरसीसी बनने से मिलेगी राहत : नरेंद्र

नरेंद्र महाजन ने कहा कि सीमावर्ती क्षेत्र कि यह मुख्य सड़क है। यहां से रोजाना कई वाहन चालक गुजरते हैं। सड़क का निर्माण होने से उनकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

.............

विभाग ने सड़क निर्माण की सभी प्रक्रियाएं पूरी कर ली हैं। कुछ समय बाद यहां निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

एसके शर्मा, बीआरओ के अधिकारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.