Move to Jagran APP

बढ़ती महंगाई ने जीना किया मुहाल, केंद्र सरकार भटका रही लोगों का ध्यान

जिला कार्यकारी प्रधान राकेश बबली ने कहा कि यदि यही हालात रहते तो श्री लंका के बाद उनके देश की बारी है। राकेश बबली ने कहा कि हैरत की बात है कि केंद्र सरकार इसमें राहत देने की बजाए खाने-पीने की बस्तुओं पर जीएसटी लगाकर रही सही कसर भी निकाल रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Aug 2022 05:16 PM (IST)Updated: Fri, 05 Aug 2022 05:16 PM (IST)
बढ़ती महंगाई ने जीना किया मुहाल, केंद्र सरकार भटका रही लोगों का ध्यान
बढ़ती महंगाई ने जीना किया मुहाल, केंद्र सरकार भटका रही लोगों का ध्यान

जागरण संवाददाता, पठानकोट: देश में महंगाई और बेरोजगारी की दर इतनी बढ़ चुकी है कि लोगों का जीना मुश्किल हो गया है। इससे ध्यान भटकाने के लिए केंद्र सरकार कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को ईडी की आड़ में परेशान कर रही है। यह बात कांग्रेस के जिला कार्यकारी अध्यक्ष राकेश बबली ने शुक्रवार को सिटी कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक दौरान कही। कांग्रेस ने महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर अपनी नाराजगी जताई।

loksabha election banner

जिला कार्यकारी प्रधान राकेश बबली ने कहा कि यदि यही हालात रहते तो श्री लंका के बाद उनके देश की बारी है। राकेश बबली ने कहा कि हैरत की बात है कि केंद्र सरकार इसमें राहत देने की बजाए खाने-पीने की बस्तुओं पर जीएसटी लगाकर रही सही कसर भी निकाल रहा है। सुजानपुर हलके के विधायक नरेश पुरी ने कहा कि केन्द्र सरकार ईडी का गलत इस्तेमाल करकेलोकतंत्र हित आवाज को दबाना चाहती है। आज देश में महंगाई अपने चरम पर है तथा रही सही कसर पंजाब सरकार ने निकाल दी तथा गरीबों को आयुष्मान कार्ड की मिल रही सहूलियत भी छीन ली। युवा नेता आशीष विज ने केन्द्र रकार पर तंज कसते हुए कहा कि क्या यही थे भाजपा सरकार के अच्छे दिन। एक समय में कोरोना को भगाने के लिए केंद्र ने लोगां से बर्तन बजवाए थे और आज महंगाई को बढ़ा कर वही बर्तन लोगों को बेचने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि आज माता-पिता को अपने बच्चां का भविष्य देश में असुरक्षित लगने लगा है और माता-पिता अपने बच्चां को विदेशां में भेज रहे हैं, जोकि केन्द्र और राज्य सरकार के लिए चिता की बात है। मेयर पन्ना लाल भाटिया ने इस दौरान जिला पठानकोट के नियुक्त ब्लाक अध्यक्षों को बधाई देते हुए कहा कि इनकी नियुक्ति से जिला पठानकोट में कांग्र्रेस मजबूती होगी। मेयर पन्ना लाल भाटिया ने केंद्र सरकार को महंगाई और बेरोजगारिता के मुद्दे पर घेरा तथा कहा कि अब उनके नेता अर्धनंगे होकर सिलेंडरां के दाम बढ़ने पर प्रदर्शन करते हुए नजर नहीं आते।

इस मौके पर उनके साथ डिप्टी मेयर अजय कुमार, कार्पोरेटर उपदेश गब्बर, ब्लाक प्रधान चरणजीत हैप्पी, पुरूषोत्तम, जतिन वालिया, गुलशन, जिन्नी, गणेश महाजन, शाम महाजन के अतिरिक्त समूह क्षेत्र के पंच व सरपंचां के अतिरिक्त अन्य कांग्रेसी नेता व कार्पोरेटर भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.