Move to Jagran APP

बीएसएनएल लोगों के लिए डीएसी में खोलेगा कस्टमर सर्विस सेंटर

अगर आप बीएसएनएल के उपभोक्ता हैं तो अब आपको कस्टमर सर्विस सेंटर की सुविधा लेने के लिए बीएसएनएल एक्सचेंज पठानकोट आने की जरूरत नहीं है बल्कि, आपको पठानकोट एक्सचेंज के साथ साथ मलिकपुर में भी कस्टमर सर्विस सेंटर की सुविधा मिलेगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 12:18 AM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 12:18 AM (IST)
बीएसएनएल लोगों के लिए डीएसी में खोलेगा कस्टमर सर्विस सेंटर
बीएसएनएल लोगों के लिए डीएसी में खोलेगा कस्टमर सर्विस सेंटर

संस, पठानकोट : अगर आप बीएसएनएल के उपभोक्ता हैं तो अब आपको कस्टमर सर्विस सेंटर की सुविधा लेने के लिए बीएसएनएल एक्सचेंज पठानकोट आने की जरूरत नहीं है बल्कि, आपको पठानकोट एक्सचेंज के साथ साथ मलिकपुर में भी कस्टमर सर्विस सेंटर की सुविधा मिलेगी। बीएसएनएल पठानकोट ने उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए डीएसी (डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेटव कांप्लेक्स), मलिकपुर में स्थित सेवा केंद्र में कस्टमर सर्विस सेंटर खोलने जा रही है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड को कस्टमर सर्विस सेंटर खोलने के लिए जिला प्रशासन से सेवा केंद्र में काउंटर भी अलार्ट कर दिया है। यह कस्टमर केयर सेंटर बीएसएनएल के 4.50 लाख मोबाइल उपभोक्ताओं, 27 हजार लैंडलाइल व 10 हजार ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं के लिए काफी फायदेमंद साबित होंगे। इससे पहले बीएसएनएल के सरना एक्सचेंज, नरोट मेहरा एक्सचेंज, सुंदर चक्क एक्सचेंज, सिहोड़ा एक्सचेंज, कोटली एक्सचेंज, धोवड़ा एक्सचेंज व सुजानपुर एक्सचेंज के उपभोक्ताओं को कस्टमर सर्विस सेंटर की सुविधा के लिए पठानकोट स्थित बीएसएनएल एक्सचेंज में आना पड़ता था लेकिन, मलिकपुर में कस्टमर सर्विस सेंटर खुलने से ग्रामीण उपभोक्ता अपने मोबाइल, लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड बिल जमा करवाने सहित नया सिम कार्ड खरीदने, मोबाइल रिचार्ज व किसी भी प्रकार की बु¨कग करवा सकते हैं। इससे पहले बीएसएनएल उपभोक्ताओं को अपने बीएसएनएल के बिल जमा करवाने के लिए बीएसएनएल एक्सचेंज पठानकोट या नजदीकी पोस्ट ऑफिस में जाना पड़ता था। कस्टमर सर्विस सेंटर में बीएसएनएल कर्मी सुबह 9 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक लोगों को सर्विस उपलब्ध करवाएंगे। बीएसएनएल ने मलिकपुर में खोले जा रहे कस्टमर सर्विस सेंटर की तैयार शुरू कर दी है।

loksabha election banner

लोगों को मिलेगा कस्टमर सर्विस सेंटर का फायदा

जीएम, हेमंत कुमार महे का कहना है कि लोगों की सुविधा को ध्यान रखते हुए डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेटव कांप्लेक्स, मलिकपुर में बीएसएनएल एक्सचेंज पठानकोट की तरफ से कस्टमर सर्विस सेंटर खोला जा रहा है। यह कस्टमर सर्विस सेंटर दिसंबर माह के पहले सप्ताह में शुरू हो जाएगा। इसमें लोगों को मोबाइल, लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड व अन्य बिल जमा करवाने सहित नया सिम कार्ड खरीदने, मोबाइल रिचार्ज, किसी भी प्रकार की बु¨कग करवाने आदि की सुविधा मिलेगी। इसका सबसे ज्यादा फायदा ग्रामीण लोगों को मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.