Move to Jagran APP

फुटबाल: पठानकोट एसपी क्लब व घरोटा आर्मी इलेवन ने जीता मुकाबला

उन्होंने पंजाब सरकार की ओर से खेलों को उत्साहित करने तथा नशे की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों से भी युवाओं को अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए कहा ताकि संतो तथा महापुरुषों के सपनों के समाज का निर्माण हो सके।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jun 2022 05:38 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 05:38 PM (IST)
फुटबाल: पठानकोट एसपी क्लब व घरोटा आर्मी इलेवन ने जीता मुकाबला
फुटबाल: पठानकोट एसपी क्लब व घरोटा आर्मी इलेवन ने जीता मुकाबला

संवाद सहयोगी, घरोटा: यूथ वेलफेयर क्लब घरोटा की ओर से चौथा फुटबाल टूर्नामेंट करवाया गया। इसका उद्घाटन आम आदमी पार्टी के युवा नेता रोबिन कटारुचक्क ने किया। उन्होंने कहा कि ग्रामीण प्रतिभा संपन्न है। ऐसी प्रतियोगिताएं छुपी हुई प्रतिभा को निखारने को एक मंच प्रदान करती है। आवश्यकता है उनको उचित मार्गदर्शन की। इससे उनकी प्रतिभा को और निखार मिल सकेगा। उन्होंने प्रतियोगिता कमेटी के प्रयासों की सराहना करते कहा कि आज युवाओं को नशे जैसी कुरीतियों से दूर करने के लिए ऐसे कार्यक्रमों की अति आवश्यकता है। उन्होंने पंजाब सरकार की ओर से खेलों को उत्साहित करने तथा नशे की रोकथाम के लिए किए जा रहे प्रयासों से भी युवाओं को अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए कहा ताकि संतो तथा महापुरुषों के सपनों के समाज का निर्माण हो सके।

loksabha election banner

इस अवसर पर पठानकोट एसपी क्लब ने छह बिहार आर्मी तथा घरोटा आर्मी इलेवन ने घरोटा-ए को पराजित किया, जबकि अन्य रोचक मुकाबले में छह बिहार में कांगड़ा टीम तथा पठानकोट एसपी ने सुखचैनिया फुटबाल क्लब को पराजित किया। इस अवसर पर ब्लाक प्रधान पवन कुमार, सोशल वर्कर रवि कुमार, जसविदर सिंह, विशु ठाकुर, जोनी मन्हास, सुनील कुमार, खुशवीर काटल, मिठू, साहिल, कुलदीप रकबाल, सोनू ठाकुर, जेपी, राजीव फौजी समेत अन्य भी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.