Move to Jagran APP

लायंस क्लब ने सस्ती रसोई के लिए राशन दिया

लायंस क्लब पठानकोट ग्रेटर की ओर से अध्यक्ष मनोज लोहिया की अध्यक्षता में सस्ती रसोई में राशन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 10:54 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 10:54 PM (IST)
लायंस क्लब ने सस्ती रसोई के लिए राशन दिया
लायंस क्लब ने सस्ती रसोई के लिए राशन दिया

संवाद सहयोगी, पठानकोट : लायंस क्लब पठानकोट ग्रेटर की ओर से अध्यक्ष मनोज लोहिया की अध्यक्षता में सस्ती रसोई में राशन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के प्रोजेक्ट चेयरमैन लायंस रोहित अरोड़ा ने शिरकत की, जबकि विशेष अतिथि के रूप में जनक राज अरोड़ा व प्रेमलता उपस्थित हुए। मनोज लोहिया ने कहा कि लायंस क्लब मानवता के कल्याण के लिए दृढ़ संकल्प है। संस्था समाज सेवा के कई प्रोजेक्ट कर रही है। प्रोजेक्ट चेयरमैन रोहित अरोड़ा ने कहा नर सेवा, नारायण सेवा है। इसलिए हम सभी को निर्धन लोगों की सेवा के लिए हमेशा ही अग्रणी भूमिका निभानी चाहिए। पठानकोट विकास मंच के चेयरमैन नरेंद्र काला ने कहा कि लायंस क्लब पठानकोट ग्रेटर बेहतरीन कार्य कर रही है। इस अवसर पर पीआरओ डाक्टर मनु शर्मा, मनीष चौहान, रितेश महाजन, शरद कुमार,चेतन कुमार, गुलशन शर्मा, संदीप शर्मा, रोहित खोखर, निपुण गोस्वामी, ज्योति अरोड़ा, शिखा अरोड़ा व अन्य भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

---------

जरूरतमंद लोगों को वितरित किए कपड़े

संवाद सहयोगी, पठानकोट : जन कल्याण सेवा समिति की ओर से चेयरमैन विजय पासी की अध्यक्षता में जरूरतमंद लोगों को कपड़े वितरित किये गए। विजय पासी ने कहा कि समिति का मुख्य उद्देश्य समाज के जरूरतमंद लोगों की सहायता करना है, जिसके चलते उनके द्वारा समय-समय पर प्रोजेक्ट आयोजित किये जा जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में भी ऐसे ही प्रोजेक्ट जारी रहेंगे। उनकी ओर से शहर वासियों को भी जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए आगे आने की अपील की गई। इस अवसर पर अवतार अबरोल, अश्वनी काला व अन्य भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.