Move to Jagran APP

व्यापार मंडल आज लगाएगा वैक्सीनेशन कैंप

जिला व्यापार मंडल की ओर से तीन अप्रैल को शहर के ढांगू रोड स्थित कोविड-19 वैक्सीनेशन मुहिम के तहत लगाए जा रहे कैंप की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को प्रधान इंद्रजीत गुप्ता व चेयरमैन विवेक माडिया की देखरेख में बैठक हुई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Apr 2021 10:13 PM (IST)Updated: Fri, 02 Apr 2021 10:13 PM (IST)
व्यापार मंडल आज लगाएगा वैक्सीनेशन कैंप
व्यापार मंडल आज लगाएगा वैक्सीनेशन कैंप

संवाद सहयोगी, पठानकोट : जिला व्यापार मंडल की ओर से तीन अप्रैल को शहर के ढांगू रोड स्थित कोविड-19 वैक्सीनेशन मुहिम के तहत लगाए जा रहे कैंप की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को प्रधान इंद्रजीत गुप्ता व चेयरमैन विवेक माडिया की देखरेख में बैठक हुई। इसमें गणमान्य सदस्यों ने भाग लिया। इस मौके पर प्रधान इंद्रजीत गुप्ता व चेयरमैन विवेक माडिया ने बताया कि जिला प्रशासन और सेहत विभाग के सहयोग से जिला व्यापार मंडल की ओर से लगाए जा रहे कोरोना वैक्सीनेशन कैंप की तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं। समूह सदस्यों के साथ कैंप की तैयारियां को लेकर बैठक आयोजित कर ड्यूटियां लगा दी गई हैं। 45 वर्ष की आयु के उपर वाले सभी महिला व पुरुष को इंजेक्शन अवश्य लगाना चाहिए। इस मौके पर उनके साथ वेलकम कमेटी के प्रभारी विजय महाजन, स्टेट अवार्डी समीर शारदा, कैशियर संजीव हांडा, जतिंद्र जीतू, राज कुमार काका, सैनी महासभा प्रधान परमजीत पम्मा, अमित महाजन, शशि पाल, डोगरा, मनोज अरोड़ा, सुरेंद्र राही, बहल, तरसेम धीमान, गुरप्रीत लाली, अनिल मल्होत्रा के अतिरिक्त अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

-------

कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में 170 लोगों को लगी वैक्सीन

संवाद सहयोगी, सुजानपुर :

कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में भाजपा पार्षद राज कुमार गुप्ता सहित 170 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाई। एलएचबी विमला देवी ने बताया कि कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में 45 वर्ष से अधिक के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। इसके लिए लोग अपनी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। कोरोना से बचाव के लिए लोग ज्यादा वैक्सीन के लिए आए। कोरोना से बचाव के लिए यह बहुत जरूरी है कि हम सरकार की ओर से दी गई गाइडलाइन का कड़ाई से पालन करें। फिजिकल डिस्टेंसिग को सुनिश्चित करें मास्क का प्रयोग करें। हाथों को सैनिटाइज करें, वैक्सीनेशन करवाएं और दूसरों को भी इसके लिए जागरूक करें। यह वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है, बिना किसी डर के वैक्सीनेशन करवाएं। कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में कोरोना की निश्शुल्क वैक्सीनेशन की जा रही है लोग इसका लाभ ले। इस मौके पर अवतार सिंह कोहल, रमेश शर्मा अशोक शर्मा कर्णेश महाजन समीर महाजन, चरणदास राकेश महाजन, किरण गुप्ता अंजू बाला जीवन बाला मंजू सरोज बाला नीना तृप्ता रेखा रानी सोनिया आशा रानी आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.