Move to Jagran APP

ट्रक के टायरों से निकाल रहा था फंसी हुई बजरी, अज्ञात ट्रक चालक ने कुचला, मौत

पठानकोट के गांव भटोया के एक युवक को अज्ञात ट्रक चालक ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान रमन कुमार (38) के रूप में हुई है। रमन के परिजनों ने इस मामले की शिकायत थाना तारागढ़ में दर्ज करवाई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 11:07 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 11:07 PM (IST)
ट्रक के टायरों से निकाल रहा था फंसी हुई बजरी, अज्ञात ट्रक चालक ने कुचला, मौत
ट्रक के टायरों से निकाल रहा था फंसी हुई बजरी, अज्ञात ट्रक चालक ने कुचला, मौत

संवाद सहयोगी, पठानकोट, सुजानपुर : पठानकोट के गांव भटोया के एक युवक को अज्ञात ट्रक चालक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान रमन कुमार (38) के रूप में हुई है। रमन के परिजनों ने इस मामले की शिकायत थाना तारागढ़ में दर्ज करवाई है।

loksabha election banner

शिकायतकर्ता तारागढ़ निवासी दर्शन कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि सका रमन कुमार शादीशुदा है। वह अपने लड़के रमन कुमार के साथ ट्रक पर क्रैशर कीडिया से माल लोड करके अमृतसर की तरफ निकले थे।

13 अप्रैल को जैसे ही वे भारती पेट्रोल पंप, मलिकपुर के सामने पहुंचे तो उसके लड़के रमन कुमार ने अपना ट्रक साइड पर खड़ा करके ट्रक के टायरों में फंसी हुई बजरी लोहे की कुंडी के साथ निकालनी शुरू कर दी। इसी दौरान सुजानपुर साइड से आए अज्ञात ड्राइवर ने अपना ट्राला पीछे से लाकर उरमन कुमार को कुचल दिया, जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद ड्राइवर ने अपना ट्राला थोड़ी दूर आगे जाकर अपनी साइड खड़े ट्राले में मार दिया और ट्राला खड़ा कर मौके से भाग गया। सुजानपुर पुलिस ने ट्राला कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ 304ए के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं सिविल अस्पताल से लाश का पोस्टमार्टम करवा दिया है। घर से ट्यूशन गई नाबालिगा का दो दिन बाद भी कोई पता नहीं

संवाद सहयोगी, पठानकोट : नरोट मेहरा एरिया की एक नाबालिगा के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने की सूचना है। लड़की के अभिभावकों की ओर से इस संबंधी पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई गई है। शिकायत में किशोरी के पिता ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी 16 वर्षीय बेटी दसवीं कक्षा की छात्रा है। गत दिवस वो घर से ट्यूशन पढ़ने गई थी। परंतु ट्यूशन से वापस घर नहीं आई। उसने अपने तौर पर बेटी को काफी ढूंढ़ा लेकिन कुछ पता नहीं लग सका। शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसकी बेटी को किसी अज्ञात ने अगवा कर लिया है। सदर थाने की पुलिस ने शिकायत मिलने पर अज्ञात के खिलाफ धारा 346 के तहत मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.