सिगारवा नाले की क्रशर संचालकों ने करवाई सफाई

इसके चलते गांव गुगरा में लगे स्टोन क्रशर संचालकों की ओर से नरोट जैमल सिंह मानसिंह पुर छनी बहादुरपुर उदीपुर ऐवा किलपुर से गुजरते इस नाले की सफाई करवा दी गई है।

JagranPublish: Sat, 25 Jun 2022 04:51 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jun 2022 04:51 PM (IST)
सिगारवा नाले की क्रशर संचालकों ने करवाई सफाई

संवाद सहयोगी, बमियाल: नरोट जैमल सिंह क्षेत्र के सिगारवा नाले की क्रशर संचालकों की ओर से सफाई करवा दी गई है। नाले में क्रशर से मटमैला पानी आने के कारण इसमें भारी मिट्टी इकट्ठी हो चुकी थी, जिस वजह से नाले के नजदीक किसानों की जमीन प्रभावित हो रही थी। इसके चलते किसानों में इस समस्या को लेकर रोष था। उनकी ओर से इस मसले को लेकर प्रोटेस्ट भी किया था व मामले को हलका विधायक एवं कैबिनेट मंत्री लालचंद के ध्यान में लाया गया था। इसके चलते गांव गुगरा में लगे स्टोन क्रशर संचालकों की ओर से नरोट जैमल सिंह, मानसिंह पुर, छनी, बहादुरपुर, उदीपुर ऐवा, किलपुर से गुजरते इस नाले की सफाई करवा दी गई है।

बता दें कि सिगारवा नाले के माध्यम से किसानों के खेतों में जमा फालतू पानी खेतों से बाहर निकलता है। इससे किसानों की जमीन पर लगाई गई फसल खराब होने से बच जाती है। बीते कुछ समय से नाले में पानी के साथ मिट्टी बहकर आ जाने से नाले का निकास रुक गया था और इस वजह से किसानों की भूमि की उपज कम हो रही थी। इससे किसान परेशान थे।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept