Move to Jagran APP

पंजाब में क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा और फुफेरे भाई की मौत के बाद बुआ डीप कोमा में

पंजाब में सुरेश रैना की बुआ के परिवार पर हमले के मामले में 15 दिन बाद पुलिस ने हत्‍या का केस दर्ज किया है। रैना के फूफा और फुफेरे भाई की मौत के बाद बुआ डीप कोमा में हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 07:47 AM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 09:07 AM (IST)
पंजाब में क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा और फुफेरे भाई की मौत के बाद बुआ डीप कोमा में
पंजाब में क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा और फुफेरे भाई की मौत के बाद बुआ डीप कोमा में

माधोपुर (पठानकोट), जेएनएन। क्रिकेटर सुरेश रैना के गांव थरियाल में रहने वाले फूफा ठेकेदार अशोक कुमार के घर पर 19 अगस्त को हुए जानलेवा हमले के 15 दिन बाद पुलिस ने हत्या की धारा भी जोड़ दी है। इस हमले में अशोक कुमार की घटना की रात को ही मौत हो गई थी, जबकि उनके बेटे की मौत एक सितंबर को हो गई थी। वहीं, रैना की बुआ आशा देवी कोमा में चली गई हैं। उनकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। रैना के फूफा अशोक कुमार और फुफेरे भाई की मौत हाे चुकी है।

loksabha election banner

गांव थरियाल में रैना के फूफा के परिवार पर हमले के 15 दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया हत्‍या का केस

रैना की बुआ आशा देवी को अब पठानकोट के एक अन्य निजी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। यहां उनका उपचार न्यूरो स्पेशलिस्ट डॉक्टर अनिल गर्ग करेंगे। हमलावरों ने आशा देवी के सिर पर कई वार किए थे जिस कारण उनके सिर में गहरे जख्म हो गए हैं।  उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों के अनुसार सिर में गहरी चोटों में धीरे-धीरे सुधार देखा जा रहा है लेकिन डीप कोमा में होने के कारण सही स्थिति के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। इस स्थिति से उबरने में उन्हें लंबा समय लग सकता है।

सर्च के दौरान मिला मोबाइल

एआइजी स्पेशल क्राइम ब्रांच ओपिंदरजीत सिंह घुम्मण की अगुआई में गांव थरियाल के आसपास चलाए गए सर्च के दौरान पुलिस को एक मोबाइल हाथ लगा है। इसके आधार पर थाना शाहपुरकंडी में पहले से दर्ज सेंध लगाकर लूट व मारपीट के मामले में हत्या और हत्या की कोशिश की धारा भी जोड़ ली है।

वहीं, बरामद मोबाइल जांच के लिए एफएसएल टीम को सौंपा गया है। टीम पता लगाने में जुटी है कि यह फोन किसका है और खेत में कैसे पहुंचा। यह भी पता लगाया जाएगा कि इस फोन से कहां और कितनी बार फोन किए गए हैं। इसके साथ ही आरोपितों तक पहुंचने के लिए एसआइटी अब साल 2018 के बाद क्षेत्र हुई लूट की सभी वारदातों को खंगालने में जुट गई है।

संदिग्धों को ट्रेस करने की कोशिश

वारदात को अंजाम देने के पीछे पुलिस को कुछ संदिग्धों पर शक है। यह माना जा रहा है कि यह आरोपित हिमाचल या साथ लगते जम्मू-कश्मीर में किसी अज्ञात स्थान पर छिपे हैं। इन संदिग्धों के फोन भी स्विच ऑफ हैं। पुलिस किसी तरह इनकी लोकेशन ट्रेस करने में जुटी है।

परिवार को सुंघाया था नशीला पदार्थ

सुरेश रैना के फूफा ठेकेदार अशोक कुमार के परिवार पर हमला करने से पहले कोई नशीला पदार्थ सुंघाया था। हमले के बाद सोना और नकदी लूट कर हमलावर फरार हो गए थे। अशोक कुमार के छोटे बेटे अपिन के जबड़े में गंभीर चोट है इसलिए वह बोल नहीं पा रहा है।

--

पुलिस टीमें लगातार कर रही छापामारी : एसएसपी

एसआइटी के सदस्य व एसएसपी पठानकोट गुलनीत खुराना का कहना है कि पुलिस टीमें लगातार जम्मू और हिमाचल प्रदेश में दबिश दे रही हैं। कुछ पुरानी वारदातों के इनपुट भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द मामले को सुलझा लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Exclusive interview: हरियाणा कांग्रेस प्रधान सैलजा बोलीं- सोनिया को 23 नेताओं का पत्र लिखना हैरानीजनक

यह भी पढ़ें:  लड़ाकू विमान राफेल को पक्षियों से खतरा, अंबाला एयरफोर्स स्टेशन को लेकर IAF ने हरियाणा सरकार को पत्र 

यह भी पढ़ें: पंजाब पोस्ट मैट्रिक स्काॅलशिप घोटाले पर पर्दा डालने के लिए बुना गया था फाइलों का जाल

यह भी पढ़ें: हरियाणा के लखनौर साहिब में हैं श्री गुरु गोबिंद सिंह का ननिहाल, यहां बिताए थे बचपन के दिन

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.