Move to Jagran APP

पेट्रोल दाम के दाम बढ़ाने पर कांग्रेस ने केंद्र को कोसा

कोरोना ने गरीब व्यक्ति की कमर तोड़ कर रख दी है। वहीं पेट्रोल के बढ़े दामों ने हर वर्ग को परेशान कर दिया है। फोटो 5 संवाद सहयोगी नंगलभूर। एक तरफ जहां कोरोना महामारी ने गरीब व्यक्ति की कमर तोड़ कर रख दी है वही सेंटर में बैठी बीजेपी सरकार की ओर से दिन प्रतिदिन बढ़ाए जा रहे पेट्रोल के दाम ने आम जनता की कमर तोड़ कर रख दी हैं। जिसके चलते शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के ब्लाक समिति मेंबर संजीव कुमार शर्मा ने अपने पार्टी वर्करों के साथ रोश प्रदर्शन किया। सजीव कुमार ने बताया कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पहले नोटबंदी की और तब भी गरीब व्यक्ति को ही इस का खमियाजा भुगतना पड़ा था। लेकिन इस समय करोना जैसी खतरनाक बिमारी को देखते हुए सैंटर सरकार की ओर से पैट्रोल के दाम बढ़ा कर गरीब व्यक्ति का खून चूस रही है। गरीब व्यक्ति को दो वक्त की रोटी के लाले पड़ गए हैं। इस मौके कुलदीप सिंह पिका परसोत्तम कनो गगन आदि उपस्थित थे। राजेश कुमार

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Jun 2020 12:07 AM (IST)Updated: Sat, 13 Jun 2020 12:07 AM (IST)
पेट्रोल दाम के दाम बढ़ाने पर कांग्रेस ने केंद्र को कोसा
पेट्रोल दाम के दाम बढ़ाने पर कांग्रेस ने केंद्र को कोसा

संस, नंगलभूर :

loksabha election banner

एक तरफ जहां कोरोना महामारी ने गरीब व्यक्ति की कमर तोड़ कर रख दी है। पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी ने हर वर्ग को परेशान कर दिया है। शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी के ब्लाक समिति मेंबर संजीव कुमार शर्मा ने अपने पार्टी वर्करों के साथ रोष प्रदर्शन किया। संजीव कुमार ने बताया कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पहले नोटबंदी की और तब भी गरीब व्यक्ति को ही इस का खमियाजा भुगतना पड़ा था। लेकिन इस समय करोना जैसी खतरनाक बीमारी को देखते हुए केंद्र सरकार की ओर से पेट्रोल के दाम बढ़ा कर गरीब व्यक्ति का खून चूस रही है। गरीब व्यक्ति को दो वक्त की रोटी के लाले पड़ गए हैं। इस मौके कुलदीप सिंह, पिका, परसोत्तम, कनो, गगन आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.