Move to Jagran APP

गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए चलाया सर्च आपरेशन

गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस की ओर से सर्च आपरेशन चलाया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 10:50 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 10:50 PM (IST)
गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए चलाया सर्च आपरेशन
गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए चलाया सर्च आपरेशन

संवाद सहयोगी, बमियाल : गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस की ओर से सर्च आपरेशन चलाया गया। सोमवार को बमियाल पुलिस चौकी प्रभारी तरसेम सिंह के नेतृत्व में यह सर्च आपरेशन चलाया गया। इस दौरान जहां भारत-पाक सीमा पर सुरंग की तलाश की गई थी, वहीं बार्डर एरिया के खेतों में गुर्जरों के ढेरों से लेकर नदी नालों के इर्द-गिर्द गहनता से जांच की गई है। पुलिस चौकी के प्रभारी तरसेम सिंह ने बताया कि गणतंत्र दिवस के मौके पर कोई असमाजिक तत्व पंजाब में प्रवेश न कर पाए, इसी बात को देखते हुए उसके अधिकारियों के निर्देशों पर सर्च आपरेशन और नाकाबंदी करके जांच की जा रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस की ओर से पब्लिक मीटिग की जा रही है और उनसे अपील की जा रही है कि कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु मिले तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चौकस है। रात भी गश्त की जा रही है।

loksabha election banner

गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में कार्यक्रम आयोजित

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : लाला ओमप्रकाश सर्वहितकारी विद्या मंदिर सुजानपुर में प्रिसिपल राजकुमारी कौल की अध्यक्षता में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें स्कूल के बच्चों की ओर से भाषण, कविता, देशभक्ति गीत, डांस, समूह गान आदि की प्रस्तुति कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया गया। अच्छी प्रतियोगिता दिखाने वाले बच्चों को पुरस्कृत भी किया गया। इस मौके मैडम मीनू, अनीता, आस्था, वीना, मीनाक्षी, रजनी, प्राची, जानवी, अभिजीत, चाहत, दक्ष, पूर्वी, गुंजन, तनिश, वंश आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.