Move to Jagran APP

कॉलेज रोड खस्ताहाल, लंबे समय से नहीं हुई मरम्मत

एक चौथाई शहर को आपस में जोड़ने वाले कॉलेज रोड का बुरा हाल है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 11:42 PM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 11:42 PM (IST)
कॉलेज रोड खस्ताहाल, लंबे समय से नहीं हुई मरम्मत
कॉलेज रोड खस्ताहाल, लंबे समय से नहीं हुई मरम्मत

जागरण संवाददाता, पठानकोट : एक चौथाई शहर को आपस में जोड़ने वाले कॉलेज रोड का बुरा हाल है। बजरी कंपनी मोड़ से लेकर पठानकोट कैंट रेलवे फाटक तक कई स्थानों पर सड़क उखड़ चुकी है। मार्ग पर रोजाना एक लाख से अधिक वाहन गुजरते हैं, जिन्हें गड्ढों की वजह से परेशान होना पड़ता है। सड़क की मरम्मत को लेकर न तो निगम कोई रुचि दिखा रहा है और न ही स्थानीय प्रशासन। लोगों में निगम के खिलाफ रोष बढ़ता जा रहा है।

loksabha election banner

स्कूटी पर पीछे बैठे बुजुर्गों का होता है बुरा हाल : मनोहर लाल

पावरकॉम से रिटायर्ड कर्मी मनोहर लाल का कहना है कि कालेज रोड का हाल-बेहाल है। सड़क पर पड़े गड्ढों से निकलते वक्त वाहन वाहन चालक परेशान होता है, वहीं अगर पीछे कोई बुजुर्ग बैठा हो तो उसका बुरा हाल हो जाता है। ऑटो में बैठने पर लगते हैं जंप : वीरेंद्रपाल सिंह

बैंक से सीनियर मैनेजर पद से रिटायर्ड हुए सीनियर सिटीजन वीरेंद्र पाल सिंह का कहना है कि रोड की खराब दशा को लेकर कई बुजुर्ग ऑटो में बैठते हैं ताकि उन्हें परेशान न होना पड़े। लेकिन, जंप लगने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

गड्ढों से बचने के चक्कर में बिगड़ता है संतुलन : विकास शालू

युवा विकास शालू का कहना है कि बजरी कंपनी से लेकर पठानकोट कैंट रेलवे स्टेशन के फाटक तक सड़क कई जगहों पर टूटी हुई है। वाहन चालक गड्ढों से बचने के चक्कर में कई बार अपने वाहन को कट करवाते हैं, जिस कारण संतुलन बिगड़ने का खतरा बना रहा है। एक चौथाई शहर को जोड़ता है मार्ग : रमन मंगोत्रा

कॉलेज रोड शहर के दूसरे सबसे व्यस्त मार्गों में से एक है। रोजाना एक लाख से अधिक वाहन इस रास्ते से गुजरते हैं। लेकिन, पिछले लंबे समय से मरम्मत नहीं होने के कारण यह कई जगह से टूट चुका है। इसकी मरम्मत करवाकर लोगों को पेश आ रही समस्या का समाधान करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.