Move to Jagran APP

दातर से हमला कर युवक को घायल करने पर दो के खिलाफ केस दर्ज

थाना तारागढ़ की पुलिस ने एक युवक पर दातर से हमला करने के आरोप में दो आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 10:18 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 10:18 PM (IST)
दातर से हमला कर युवक को घायल करने पर दो के खिलाफ केस दर्ज
दातर से हमला कर युवक को घायल करने पर दो के खिलाफ केस दर्ज

जासं, पठानकोट : थाना तारागढ़ की पुलिस ने एक युवक पर दातर से हमला करने के आरोप में दो आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दर्ज करवाए बयान में पीड़ित गुरमीत राय निवासी शेरपुर गिदड़पुर ने बताया कि 25 जनवरी को वह अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर तारागढ़ गया था। वे दोनों काम निपटा कर तंग ऊषा रोड की तरफ गांव को जाने के लिए निकले थे। पर शाम करीब 5:30 बजे जब वे रहीमपुर एजेंसी के पास पहुंचे तो सौरव सैनी और रोहन निवासी हयाती चक थाना तारागढ़ ने उनके मोटरसाइकिल के आगे अपनी मोटरसाइकिल लगाकर उनका रास्ता रोक लिया।

loksabha election banner

गुरमीत ने बताया कि आरोपित सौरव और रोहन हाथ में दातर पकड़े हुए थे। दोनों ने उन पर जान से मार देने की नियत से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। गुरमीत ने बताया कि इस दौरान वो घायल हो गया। इसके बाद सौरव और रोहन मौके से फरार हो गए। एएसआइ बलकार सिंह ने गुरमीत राय के बयानों पर सौरव और रोहन के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करके दोनों आरोपितों की धरपकड़ शुरू कर दी है। हाथापाई कर पुलिस कर्मी की वर्दी फाड़ी, केस दर्ज

थाना शाहपुर कंडी की पुलिस ने पुलिस कर्मचारी के साथ हाथापाई करने और कर्मचारी की वर्दी फाड़ने के आरोपी व्यक्ति को काबू करके उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक एक सूचना के आधार पर पुलिस टीम व एक्साइज इंस्पेक्टर मनदीप सिंह सैनी के नेतृत्व में टीम कहानपुर में एक दुकानदार कुशाल सिंह की दुकान पर छापामारी करने पहुंची थी। टीम ने कुशाल सिंह को शराब बेचते पकड़ लिया। टीम द्वारा जब दुकान की तलाशी लेने की कोशिश की गई तो कुशाल सिंह ने टीम में शामिल पुलिस के सदस्यों से हाथापाई शुरू कर दी और इस दौरान एक पुलिसकर्मी की वर्दी भी फट गई।

पुलिस ने जब कुशाल सिंह को काबू करके तलाशी ली तो उससे 12 बोतल शराब बरामद हुई। एएसआइ बलविद कुमार ने बताया कि कुशाल सिंह के खिलाफ थाना शाहपुरकंडी में पुलिस की चेकिग दौरान विघ्न डालने और सिपाही करनवीर सिंह के साथ हाथापाई करने पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.