Move to Jagran APP

भाजपा समर्थकों पर हमला करने के आरोप में 11 लोगों पर कके

निकाय चुनावों के दौरान पठानकोट के वार्ड नम्बर-25 में भाजपा समर्थकों पर हमला करने के आरोप में प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की ओर से धरना देने के दो दिन बाद जिला पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया ह।ै

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 11:20 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 11:20 PM (IST)
भाजपा समर्थकों पर हमला करने के आरोप में 11 लोगों पर कके
भाजपा समर्थकों पर हमला करने के आरोप में 11 लोगों पर कके

संवाद सहयोगी, पठानकोट

loksabha election banner

निकाय चुनावों के दौरान पठानकोट के वार्ड नम्बर-25 में भाजपा समर्थकों पर दरात और तलवारों से हमला करने के आरोप तथा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की ओर से धरना देने के दो दिन बाद जिला पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आरोपितों की पहचान नरिद्र कुमार, सतपाल, गुरजीत, आशू,अजयपाल, बिन्नी, लाड़ी, चीना, जग्गा, शब्बू निवासी पठानकोट के रूप में हुई है। सभी के खिलाफ धारा 323,148,149 तथा 506 आइपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने ये मामला रविवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी शर्मा तथा कार्यकर्ताओं द्वारा धरना देने तथा सोमवार को भाजपा जिला प्रधान विजय शर्मा द्वारा एसएसपी गुलनीत खुराना को शिकायत दिये जाने के बाद दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार निकाय चुनावों के दौरान रविवार को मेला देवी कालड़ा पब्लिक स्कूल में बनाए गए पोलिग बूथ पर मतदान प्रक्रिया के खत्म होने के बाद कांग्रेस समर्थक लाड़ी, चीना तथा अन्य लोगों ने भाजपा समर्थकों पर हमला कर दिया था जिस कारण राजीव कुमार नामक के सिर पर हथियारों से गहरे घाव आए थे। इस बात पर आक्रोशित भाजपा समर्थकों की ओर से बाद में सीआइए स्टाफ के समीप सड़क के बीचों-बीच पुलिस तथा प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी गई थी। इसके कुछ ही समय बाद शाम साढ़े पांच बजे के करीब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा तथा अन्य भाजपा पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे। उनकी ओर से रात्रि करीब आठ बजे तक पुलिस प्रशासन तथा कांग्रेस पर धक्केशाही करने का आरोप लगाते हुए हमलावरों को बचाने का आरोप लगाया गया था। बाद में एसएसपी गुलनीत खुराना, एसपी पीएस विर्क तथा एसपी मनोज ठाकुर के अतिरिक्त अन्य पुलिस के मुलाजिम भी धरना स्थल पर पहुंचे थे।

एसएसपी गुलनीत खुराना ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष से बातचीत करने के बाद उन्हें आश्वासन दिया था कि शिकायत देने के बाद तथा चोटिल हुए युवक की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर हमलावरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद सोमवार दोपहर भाजपा जिला प्रधान विजय शर्मा ने एसएसपी को लिखित शिकायत दी थी जिसके बाद आज पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.