Move to Jagran APP

टूटे नियम.. जब डोज मिली 200 और 500 लोग लगवाने पहुंच गए

रणजीत सागर बांध परियोजना के शाहपुरकंडी टाउनशिप अस्पताल के कोविड नोडल अधिकारी डाक्टर आकाश लूना ने बताया कि बुधवार को आरएसडी अस्पताल में 200 डोज वैक्सीन की आई थी पर वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या बाहर लगभग 500 से भी उपर थी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Jul 2021 11:13 PM (IST)Updated: Wed, 21 Jul 2021 11:13 PM (IST)
टूटे नियम.. जब डोज मिली 200 और 500 लोग लगवाने पहुंच गए
टूटे नियम.. जब डोज मिली 200 और 500 लोग लगवाने पहुंच गए

संवाद सहयोगी, जुगियाल : अस्पतालों में वैक्सीन की भारी किल्लत के कारण आम आदमी को लंबी कतार में खड़े होने के मजबूर होना पड़ रहा है। दुखद बात यह है कतार में खड़े लोग शारीरिक दूरी को पूरी तरह से भूल चुके हैं। रणजीत सागर बांध परियोजना के शाहपुरकंडी टाउनशिप अस्पताल के कोविड नोडल अधिकारी डाक्टर आकाश लूना ने बताया कि बुधवार को आरएसडी अस्पताल में 200 डोज वैक्सीन की आई थी पर वैक्सीन लगवाने वालों की संख्या बाहर लगभग 500 से भी उपर थी। अस्पताल की ओर से 200 लोगों को कोविशाील्ड की वैक्सीन लगा दी पर लगभग 300 से ज्यादा लोग वापस अपने घरों में लौट गए। उन्होंने बताया कि अभी तक आरएसडी अस्पताल से लगभग सभी वर्ग के 11450 लोगों ने अपना टीकाकरण करवाया है। इस मौके पर उन्होने पंजाब सरकार और केंद्र सरकार से मांग की है कि वैक्सीन की सप्लाई को बढ़ाया जाए तां जो लोग आराम से अपना टीकाकरण करवा सके।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.