Move to Jagran APP

नगर कौंसिल में फिर लहराएगा भाजपा का परचम : बब्बू

नगर कौंसिल चुनाव की तैयारी संबंधी भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक विधायक दिनेश सिंह बब्बू के निवास स्थान पर हुई

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 12:30 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 12:30 AM (IST)
नगर कौंसिल में फिर लहराएगा भाजपा का परचम : बब्बू
नगर कौंसिल में फिर लहराएगा भाजपा का परचम : बब्बू

संस, सुजानपुर : नगर कौंसिल चुनाव की तैयारी संबंधी भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक विधायक दिनेश सिंह बब्बू के निवास स्थान पर हुई। इस अवसर पर चुनाव संबंधी विधायक दिनेश सिंह बब्बू ने कार्यकर्ताओं से सुझाव लिए।

loksabha election banner

विधायक बब्बू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कितने भी हथकंडे अपना ले सुजानपुर नगर कौंसिल चुनाव में भाजपा लगातार तीसरी बार जीत दर्ज करेगी। यहां की कौंसिल पर भाजपा का ही परचम लहराएगा।

लोगों का विश्वास खो चुकी है कांग्रेस सरकार

विधायक दिनेश सिंह बब्बू ने कहा कि पंजाब की वर्तमान कांग्रेस सरकार लोगों का विश्वास खो चुकी है। सरकार जनता से किए वायदे पूरे नहीं कर पाई, जिसका खामियाजा सरकार को कौंसिल चुनावों में चुकाना पड़ेगा। भाजपा कार्यकर्ता पूरी तरह से चुनाव के लिए तैयार हैं। वहीं सुजानपुर की जनता ने जिस प्रकार पिछले 10 साल नगर कौंसिल में भाजपा को अपना आशीर्वाद दिया है। इस बार भी भाजपा के हक में ही यहां के लोग अपना फतवा देगें।

वार्ड बंदी का खामियाजा कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता सुरेंद्र मन्हास ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मनमाने ढंग से सुजानपुर की जो वार्ड बंदी करवाई है इसका खामियाजा कांग्रेस पार्टी को कौंसिल चुनाव में भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अभी भी जनता को सीवरेज व बस स्टैंड की सुविधा नहीं मिल पाई है। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष जगमोहन जग्गा, पूर्व कौंसिल अध्यक्ष रूपलाल, राजकुमार नामू, तिलक राज, यशपाल, बबली, बलबीर मन्हास, रवि देवा, समीर ठाकुर, रिकी ठाकुर, पम्मी, संकेत शर्मा, श्यामलाल, बलबीर कुमार आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.