Move to Jagran APP

बांध परियोजना की झील की खुली बोली नौ अक्टूबर को

रणजीत सागर बांध परियोजना की विशाल झील में पंजाब राज्य के अधीन झील के रकबे में सालाना खुली बोली नौ अक्टूबर को बांध परियोजना के प्रोजेक्ट कार्यालय में रखी गई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 10:08 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 10:08 PM (IST)
बांध परियोजना की झील की खुली बोली नौ अक्टूबर को
बांध परियोजना की झील की खुली बोली नौ अक्टूबर को

संवाद सहयोगी, जुगियाल : रणजीत सागर बांध परियोजना की विशाल झील में पंजाब राज्य के अधीन झील के रकबे में सालाना खुली बोली नौ अक्टूबर को बांध परियोजना के प्रोजेक्ट कार्यालय में रखी गई है। प्रोजेक्ट मंडल के एक्सईएन राकेश सिह जसरोटिया ने बताया कि पंजाब सरकार के जल स्त्रोत विभाग की ओर से बांध परियोजना की झील में मछली पकड़ने के लिए ठेकेदारों को खुली बोली में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है, जिसके लिए पंजाब राज्य में फैली विशाल झील का 7750 एकड़ रकबे में मछली पकड़ने का ठेका दिया जाएगा। कहा कि पूर्व वर्ष यह मछली पकड़ने का ठेका 23 लाख में रुपये गया था। जिस बोलीदाता की बड़ी बोली होगी, उसको मौके पर 25 प्रतिशत बोली की रकम विभाग के पास जमा करवानी पड़ेगी तथा बाकि की 75 प्रतिशत राशि, ठेकेदार की बोली उच्चाधिकारियों की ओर से स्वीकृत होने पर 15 दिन के भीतर जमा करवानी पड़ेगी। उक्त बोली के लिए कोई भी बोलीदाता किसी भी राज्य से सबंधित हो, मछली पकड़ने के लिए अपनी बोली दे सकता है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.