Move to Jagran APP

चुनाव से पहले वर्करों की जोशी व राठौर ने टटोली नब्ज

नगर निगम व नगर कौंसिल चुनाव के उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारने से पहले पार्टी ने अपने स्तर पर सर्वे करवा शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Dec 2020 04:55 PM (IST)Updated: Tue, 22 Dec 2020 04:55 PM (IST)
चुनाव से पहले वर्करों की जोशी व राठौर ने टटोली नब्ज
चुनाव से पहले वर्करों की जोशी व राठौर ने टटोली नब्ज

जागरण संवाददाता, पठानकोट : नगर निगम व नगर कौंसिल चुनाव के उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारने से पहले पार्टी ने अपने स्तर पर सर्वे करवा शुरू कर दिया है। सर्वे के आधार पर जो नेता भी जीतने वाला होगा उसे ही पार्टी उम्मीदवार बनाएगी, ताकि पठानकोट के साथ-साथ सुजानपुर नगर कौंसिल पर भाजपा अपनी जीत का परचम लहरा सके। यह बात पूर्व निकाय मंत्री एवं निकाय चुनाव प्रभारी अनिल जोशी ने मंगलवार को पठानकोट व सुजानपुर हलके के अधीन आते विभिन्न वार्डों में आयोजित की गई मीटिगों के दौरान कही।

prime article banner

आगामी चुनाव के लिए किसी भी वक्त नोटिफिकेशन जारी हो सकती है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए भाजपा ने पठानकोट सहित अन्य ब्लाकों में भी प्रभारियों ने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ सीधे तौर पर संवाद करना शुरू कर दिया है। टिकटों के वितरण से पूर्व चुनाव प्रभारी अनिल जोशी कार्यकर्ताओं के रुबरु हुए। जोशी ने कहा कि पठानकोट सहित बाकी जिन नगर निगमों व कौंसिलों के चुनाव होने हैं उनकी समय अवधि तो एक साल पहले ही पूरी हो गई थी। लेकिन कांग्रेस जनता के बीच जाने से घबरा रही थी। इसलिए चुनाव में देरी करवाई। अब किसानों के कंधों पर बंदूक रख कर वह चुनाव करवा रही है ताकि वह जीत प्राप्त कर सके। लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं होने वाला। चार साल पहले जनता को प्रलोबन देकर सरकार हासिल कर ली थी परंतु काम कोई नहीं किया।

किसान आंदोलन को लेकर घेरा

किसान आंदोलन पर कांग्रेस, आप व अकाली दल को घेरते हुए कहा कि उनकी दुकानदारी बंद हो चुकी है। उनके पास कोई काम नहीं है। इसलिए, वह सभी एक साथ किसानों के कंधों पर बंदूक रख कर चला रही है। कैप्टन सरकार पंजाब के इतिहास में आज तक की सबसे निक्कमी सरकार साबित हुई है। मीटिग में जिला अध्यक्ष विजय शर्मा, महासचिव विनोद धीमान, सुरेश शर्मा, उपाध्यक्ष नरेश बडैहरा, प्रवीण शर्मा पप्पी, मंडल प्रधान शमशेर ठाकुर, विशाल महाजन, योगेश कुमार, मतिद्र महाजन व सोम नाथ आदि भी विशेष तौर मौजूद रहे।

सरकार से पहले सेमिफाइनल : पूर्व मेयर

पूर्व मेयर अनिल वासुदेवा ने कहा कि पठानकोट शहर में जितना भी विकास कार्य हुआ वह सब भाजपा के शासनकाल में हुआ। कांग्रेस ने अपने चार साल के शासनकाल में पठानकोट की पूरी तरह से उपेक्षा की। आज जो भी कार्य हो रहे हैं वह पूर्व प्रदेश व केंद्र सरकार की ओर से जारी किए गए फंडों से हो रहे हैं। कांग्रेस के नेता व प्रतिनिधि उन कामों को करवाकर केवल अपनी फोटो खींचवां रहे हैं। वासुदेवा ने कहा कि 2022 में पंजाब के अंदर भाजपा की सरकार बनना तय है। लेकिन, निकाय चुनाव एक सेमिफाइनल है। यहां से जीत कर ही हम आगे फाइनल जीतेंगे।

मोदी की नीति कभी किसान विरोधी नहीं हो सकती : राकेश राठौर प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला प्रभारी राकेश राठौर ने कहा कि मोदी की नीति कभी भी किसान विरोधी नहीं हो सकती। सत्ता से दूर हो चुके राजनीतिक दल किसी न किसी बहाने मोदी को रोकना चाहते हैं जिसमें वह सफल नहीं हो पा रहे। इसलिए, जनता व किसानों को कृषि सुधार कानून के नाम पर भ्रमित कर रहे हैं। प्रदेश की कैप्टन सरकार ने अपना एक भी वायदा पूरा नहीं किया जिसे लेकर जनता में रोष है। 2022 में सरकार बनाने से पहले निकाय चुनाव जीत कर वह अपनी जीत का आगाज करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.