Move to Jagran APP

बैराज औसतियों ने फूंका पटवारी का पुतला

बैराज औसती संघर्ष कमेटी जैनी जुगियाल ने वीरवार को सुजानपुर में प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 03:00 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 03:00 AM (IST)
बैराज औसतियों ने फूंका पटवारी का पुतला
बैराज औसतियों ने फूंका पटवारी का पुतला

संवाद सहयोगी, सुजानपुर :

loksabha election banner

बैराज औसती संघर्ष कमेटी जैनी जुगियाल ने वीरवार को सुजानपुर में प्रदर्शन किया। इस मौके पर औसतियों ने पटवारी का पुतला फूंक कर ारेबाजी की। संघर्ष कमेटी सुजानपुर के विश्वकर्मा चौक से लेकर पुल नंबर 5 तक पटवारी के खिलाफ रैली निकाली। कमेटी के प्रधान दयाल सिंह ने

बताया कि उन्होंने एसएसपी पठानकोट को 5 अक्टूबर को बैराज डैम शाहपुरकंडी में कार्यत पटवारी के खिलाफ शिकायत दी थी। पटवारी ने अपने रिश्तेदार को गलत ढंग से नौकरी दिलाई है। रिश्तेदार को राजपुरा का गलत दस्तावेज बनाकर निवासी बताया गया है, जबकि उसका रिश्तेदार गांव राजपुरा का निवासी नहीं है। राजपुरा गांव के सरपंच ने भी यह बात मानी है। उन्होंने बताया कि एसएसपी ने उक्त शिकायत को डीएसपी धार को मार्क किया था। लेकिन 50 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके विरोध में पटवारी का पुतला फूंक प्रदर्शन किया गया। अभी तक लगभग 100 औसतियों को नौकरी नहीं दी गई है। इस कारण पात्रों में भारी रोष पाया जा रहा है। सरकार से मांग है कि जल्द डैम औसतियों को नौकरी दें। उन्होंने एसएसपी से आग्रह किया है कि अगर

शीघ्र ही पटवारी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही नहीं की गई तो वह अपना संघर्ष तेज करने को विवश होंगे। इस मौके पर उपप्रधान ओंकार सिंह सतवीर सिंह, परमजीत सिंह, गुरजंट सिंह बसंन सिंह ,जापान सिंह ,कुलदीप सिंह, दिलवाग सिंह, गौरव पंडित, रणदीप सिंह, गुरनाम सिंह, गुरदीप सिंह, सौरव कोहल, गौरव पंडित, नरेंद्र सिंह ,मोहिदर सिंह, टाहल सिंह आदि उपस्थित थे।

यूबीडीसी कर्मचारियों ने मांगों को लेकर जताया रोष

संवाद सहयोगी, पठानकोट : यूबीडीसी मलिकपुर प्रोजेक्ट के कर्मियों ने प्रदर्शन किया। ज्वाइंट फोरम, हिदोस्तान की 10 फेडरेशन व एनसीसी ओईईई के आह्वान पर केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में कर्मचारियों ने कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय हड़ताल की। सर्कल अध्यक्ष बलवंत सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा लागू किए जा रहे कानूनों को उनकी यूनियन सख्त शब्दों में विरोध करती है। इस कानूनों को उनकी यूनियन की ओर से किसी भी कीमत पर बर्दाशत नहीं किया जाएगा। इस मौके डिवीजन प्रधान दीपक कुमार, जसबीर सिंह, बलकार सिंह, कृष्ण बहादुर, बलबीर सिंह, बहादुर सिंह, महिद्रपाल, रमेश कुमार, रविद्र कुमार शर्मा, कपिल देव, राम प्रसाद आदि कर्मचारी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.