Move to Jagran APP

एमआरएफ शुरू होने से पहले ही बेलिग मशीन की मोटरें ले गए चोर

चोरी का पता चलने पर निगम अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। मोटरें चोरी होने की निगम ने एसएसपी को लिखित शिकायत दे दी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Aug 2022 04:15 PM (IST)Updated: Fri, 05 Aug 2022 04:15 PM (IST)
एमआरएफ शुरू होने से पहले ही बेलिग मशीन की मोटरें ले गए चोर
एमआरएफ शुरू होने से पहले ही बेलिग मशीन की मोटरें ले गए चोर

जागरण टीम, पठानकोट/सरना: सरना स्थित एमआरएफ (मेल्टी रिक्वरी फेसिलिटी) में लगाई गई बेलिग मशीन के शुरू होने से पहले ही चोरों ने उसमें लगी दो मोटरें चोरी कर ली। इतना ही नहीं कूड़ा डंप करने के लिए वहां खड़ी ट्राली का डाला भी वे ले गए। चोरी का पता चलने पर निगम अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। मोटरें चोरी होने की निगम ने एसएसपी को लिखित शिकायत दे दी है।

loksabha election banner

निगम के चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर विक्रमजीत ने बताया कि कूड़ा निस्तारण के लिए सरना में एक एमआरएफ बनाया गया है। पिछले सप्ताह यहां एक बेलिग मशीन लगाई थी। अगले सप्ताह इसे शुरु किया जाना था, लेकिन चोर इसमें लगी दो मोटरों के अलावा साथ खड़ी एक ट्राली का डाला चुरा कर ले गए। बेलिग मशीन की मोटरें चोरी होने के बाद इसे शुरू होने में समय लगेगा। मोटरें व ट्राली का डाला चोरी होने संबंधी एसएसपी पठानकोट को शिकायत दे दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.