Move to Jagran APP

अजीजपुर का कम्युनिटी हाल उपेक्षा के चलते हुआ जर्जर

अजीजपुर का कम्युनिटी हाल उपेक्षा के चलते जर्जर हालात में है। ऐसे में लोगों को कार्यक्रमों के आयोजन के लिए महंगे पैलेसों में जाना पड़ता है। गांव के लोग कई बार विभाग व प्रशासन से गुहार लगा चुके है लेकिन किसी ने भी इस और ध्यान नही दिया। मामूली बरसात होने पर कई दिन पानी टपकता रहता है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 07:48 AM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 07:48 AM (IST)
अजीजपुर का कम्युनिटी हाल उपेक्षा के चलते हुआ जर्जर
अजीजपुर का कम्युनिटी हाल उपेक्षा के चलते हुआ जर्जर

संवाद सहयोगी, घरोटा : अजीजपुर का कम्युनिटी हाल उपेक्षा के चलते जर्जर हालात में है। ऐसे में लोगों को कार्यक्रमों के आयोजन के लिए महंगे पैलेसों में जाना पड़ता है। गांव के लोग कई बार विभाग व प्रशासन से गुहार लगा चुके है लेकिन किसी ने भी इस और ध्यान नही दिया। मामूली बरसात होने पर कई दिन पानी टपकता रहता है।

loksabha election banner

बलविद्र सिंह, रिपन चंद्र, स्वर्ण, गरीब दास, बलवीर सिंह, अजीत सिंह, ज्ञान सिंह, मुनीष, ज्योति राम, रोहित, हरबंस लाल, बचन लाल, यशपाल आदि ने कहा कि किसी समय अजीजपुर में लाखों की लागत से निर्मित कम्युनिटी हाल लोगों के लिए वरदान था। 27 वर्ष पहले इसमें बड़े हाल के अतिरिक्त दो कमरे, एक स्टोर, एक बाथरूम का निर्माण हुआ था। उस समय लोगों को अपने सुख, दुख के कार्यक्रमों के आयोजन के लिए काफी सुविधा थी। उनको महंगे पैलेसों से छुृटकारा मिला भी रहता था। पिछले कुछ समय से रख रखाव के अभाव व अनदेखी के चलते इसके दरवाजे, खिड़कियां इत्यादि बुरी तरह से टूट चुके है। इसलिए कायाकल्प की गुहार लगाई है। इससे लोगों की समस्या का समाधान हो सके। उधर सरपंच अश्विनी कुमार ने कहा कि वह जल्द विभाग के ध्यान में लाकर इस कम्युनिटी हाल की मरम्मत की गुहार लगाएंगे। विधायक के ध्यान में लाएंगे : अवतार सिंह

उधर ब्लाक समिति सदस्य ठाकुर अवतार सिंह ने कहा कि वह हलका विधायक जोगिद्र पाल के ध्यान में लाकर इसकी मरम्मत की मांग करेंगे। इससे इसकी दशा में सुधार होने के साथ लोगों को राहत मिल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.