Move to Jagran APP

सार्वजनिक कार्यक्रमों की अनुमति न मिलने से कलाकार परेशान

उन्होंने कहा कि केन्द्र या राज्य सरकार को व्यापार वर्ग की तो चिता है परन्तु हम कलाकार वर्ग की चिता ही नहीं है। यही कारण है कि कलाकार वर्ग को राहत देने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया जिससे इस वर्ग में चिता और परेशानियां ने जन्म ले लिया है। मौके पर उनके साथ कैशियर अश्विनी गुलशन सलाहकर अवजार चंद उस्ताद बुल्ले शाह राजेश भट्टी सोहन लाल राजेन्द्र पुरूषोत्तम रघुवीर बब्बू खानपुरिया व अन्य भी थे। विनोद कुमार पठानकोट

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Jun 2020 12:43 AM (IST)Updated: Mon, 15 Jun 2020 12:43 AM (IST)
सार्वजनिक कार्यक्रमों की अनुमति न मिलने से कलाकार परेशान
सार्वजनिक कार्यक्रमों की अनुमति न मिलने से कलाकार परेशान

जासं, पठानकोट :

loksabha election banner

सभ्याचार कलाकार वेलफेयर सोसायटी जिला पठानकोट की ओर से पेश आ रही समस्याओं को लेकर डिप्टी कमिश्नर को मांग पत्र सौंपा। मांग पत्र में कोविड-19 के चलते कई तरह के विभागों को खोलने की इजाजत दी गई है, वैसे ही पंडाल व घरेलू कार्यक्रमों को भी खोलने की इजाजत मांगी गई। मौके पर प्रधान रमन, उपाध्यक्ष सागर, गुलशन, चेयरमैन जनक राज व मधु सूदन तथा महासचिव सन्नी भट्टी व विशाल ने संयुक्त रूप में बताया कि कोरोना वारयस के चलते धार्मिक जागरण, सत्संग, संकीर्तन, विवाह शादी व अन्य सभ्याचारक कार्यक्रम बंद हो गये हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र या राज्य सरकार को व्यापार वर्ग की तो चिता है परन्तु हम कलाकार वर्ग की चिता ही नहीं है। यही कारण है कि कलाकार वर्ग को राहत देने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया, जिससे इस वर्ग में चिता और परेशानियां ने जन्म ले लिया है। मौके पर उनके साथ कैशियर अश्विनी, गुलशन, सलाहकार अवतार चंद, उस्ताद बुल्ले शाह, राजेश भट्टी, सोहन लाल, राजेन्द्र, पुरुषोत्तम, रघुवीर, बब्बू खानपुरिया आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.