Move to Jagran APP

डलहौजी रोड पर बिजली के पोल लगाने में नियमों की अनदेखी व भ्रष्टाचार का आरोप

भाजपा लीगल सेल के प्रधान एडवोकेट राजदीप सिंह ने बताया कि चुनाव आयोग से की गई शिकायत में दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने व बिजली के खंभो को तय मापदंडों के मुताबिक कम से कम डेढ़ मीटर जमीन में गाढ़ने के निर्देश जारी करने की अपील भी की गई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 05:13 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 05:13 PM (IST)
डलहौजी रोड पर बिजली के पोल लगाने में नियमों की अनदेखी व भ्रष्टाचार का आरोप
डलहौजी रोड पर बिजली के पोल लगाने में नियमों की अनदेखी व भ्रष्टाचार का आरोप

संवाद सहयोगी, पठानकोट: शुक्रवार को भाजपा लीगल सेल की ओर से कांग्रेस पर डलहौजी रोड पर बिजली के पोल लगाने के दौरान नियमों की अनदेखी करने व भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

एडवोकेट कुलभूषण मिन्हास, एडवोकेट राजिदर सिंह, लीगल सेल की जिला महिला प्रधान एडवोकेट आशु सलारिया, एडवोकेट नरेंद्र ठाकुर, दीपक रसोत्रा, गीतांजलि भाटिया आदि का आरोप था कि बिजली के पोल लगाने के दौरान किसी भी तय मापदंड का पालन नहीं किया गया है। जमीन में केवल दो इंच तक तार डालने से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। उन्होंने बताया कि चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद जल्दबाजी में इस काम को कराया गया है। इसके चलते ही इसमें बहुत सी तकनीकी खामियां रह गई हैं। वहीं, भाजपा लीगल सेल के सदस्यों की ओर से इस प्रोजेक्ट में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किए जाने का भी आरोप लगाया गया।

साथ ही भाजपा लीगल सेल के पदाधिकारियों व सदस्यों का कहना था कि इस प्रोजेक्ट को चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद करवाए जाने के चलते इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की चुनाव आयोग से भी शिकायत की गई है। भाजपा लीगल सेल के प्रधान एडवोकेट राजदीप सिंह ने बताया कि चुनाव आयोग से की गई शिकायत में दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने व बिजली के खंभो को तय मापदंडों के मुताबिक कम से कम डेढ़ मीटर जमीन में गाढ़ने के निर्देश जारी करने की अपील भी की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.