Move to Jagran APP

सरकारी प्लाट के लिए 15 वर्षों से दफ्तरों के चक्कर काट रहे 29 परिवार

नगर सुधार ट्रस्ट द्वारा जरूरतमंद परिवारों को दिए जाने वाले प्लाट की अलाटमेंट को लेकर 29 परिवार कार्यालयों के चक्कर काट कर थक गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 06:53 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 06:53 PM (IST)
सरकारी प्लाट के लिए 15 वर्षों से दफ्तरों के चक्कर काट रहे 29 परिवार
सरकारी प्लाट के लिए 15 वर्षों से दफ्तरों के चक्कर काट रहे 29 परिवार

जागरण संवाददाता, पठानकोट : नगर सुधार ट्रस्ट द्वारा जरूरतमंद परिवारों को दिए जाने वाले प्लाट की अलाटमेंट को लेकर 29 परिवार कार्यालयों के चक्कर काट कर थक गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री के संगत दर्शन से लेकर स्थानीय विधायकों के पास भी दुखड़ा रोने पर सिवाय आश्वासनों के हाथ कुछ नहीं लगा है। अब उनकी निगाहें मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह के पठानकोट दौरे पर टिकी हैं। लाभपात्रियों को उम्मीद है कि मुख्यमंत्री चन्नी उनकी समस्या का समाधान करवाएंगे। सोमवार को लाभपात्री डीसी पठानकोट से मिलने के लिए कार्यालय गए परंतु सरकारी कार्यों में व्यवस्तता के चलते वह उनसे मिल नहीं पाए।

prime article banner

शिष्टमंडल का नेतृत्व कर रहे मोहल्ला चार मरला निवासी संजीत कुमार ने बताया कि 2006 में नगर सुधार ट्रस्ट द्वारा जरूतमंद परिवारों को दो-दो मरले के प्लाट देने की स्कीम जारी की थी। नगर सुधार ट्रस्ट द्वारा बकायदा इसके लिए समाचार पत्रों में विज्ञापन भी दिया था। इसके तहत शहर के कई परिवारों ने 50-50 रुपये की पर्ची कटवाकर इसमें भाग लिया। नगर सुधार ट्रस्ट द्वारा 29 परिवारों को इसका लाभ दिया गया। इसके लिए उन्हें चेली के मंदिर आनंदपुर के पास जगह भी अलाट हुई परंतु आज तक उन्हें कोई जगह नहीं मिली। उन्होंने कहा कि इसके लिए विधायकों व नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन से भी मिले परंतु कोई हल नहीं निकला। कहा कि अब उनकी निगाहें मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के पठानकोट दौरे पर टिकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.