Move to Jagran APP

अंतिम दिन 250 उपभोक्ताओं ने जमा करवाया प्रापर्टी टैक्स

जारी वित्तीय वर्ष का बिना पैनल्टी व ब्याज के प्रापर्टी टैक्स जमा करवाने के अंतिम दिन 250 उपभोक्ताओं ने टैक्स जमा करवाया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 10:36 PM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 10:36 PM (IST)
अंतिम दिन 250 उपभोक्ताओं ने जमा करवाया प्रापर्टी टैक्स
अंतिम दिन 250 उपभोक्ताओं ने जमा करवाया प्रापर्टी टैक्स

जागरण संवाददाता, पठानकोट : जारी वित्तीय वर्ष का बिना पैनल्टी व ब्याज के प्रापर्टी टैक्स जमा करवाने के अंतिम दिन 250 उपभोक्ताओं ने टैक्स जमा करवाया। इससे यहां उपभोक्ताओं को बिना ब्याज व पैनल्टी के टैक्स जमा करवाने की राहत मिली, वहीं निगम के खाते में भी 11.85 लाख का राजस्व आया। नगर निगम के सुपरिंटेंडेंट सरदार इंद्रजीत सिंह व ब्रांच इंचार्ज कमल चड्ढा ने बताया कि जारी वित्तीय वर्ष का बिना ब्याज व पैनल्टी के टैक्स भरने का 31 मार्च को अंतिम दिन था। इसके तहत करीब 250 उपभोक्ताओं ने अपना जारी वित्तीय वर्ष का टैक्स जमा करवाया। निगम के खाते में भी 11.85 लाख रुपये का राजस्व आया है। उन्होंने कहा कि वीरवार को कितना ब्याज और पैनल्टी लगेगी, इसके बारे में अभी सरकार द्वारा अभी कोई गाइडलाइन नहीं आई है।

loksabha election banner

एलायंस एयर: पांच अप्रैल में हो जाएंगे तीन साल

संवाद सहयोगी, पठानकोट : कोरोना काल में कई दिनों तक बंद रहने के बाद इस माह शुरू हुई एलायंस एयर को यात्रियों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। प्रतिदिन लगभग 60 से अधिक यात्री पठानकोट-दिल्ली के लिए आ-जा रहे हैं। पांच मार्च को पठानकोट में एलायंस एयर के तीन साल पूरा हो जाएंगे, जिससे लेकर प्रबंधन में बेहद उत्साह है। एलांयस एयर की स्टेशन मैनेजर ईना सिद्दकी ने बताया कि 28 मार्च तक सप्ताह में पहले तीन दिन सोमवार, मंगलवार तथा वीरवार को फ्लाइट रहती थी, परंतु 29 मार्च से इसका समय और दिन में बदलाव किया जा चुका है। इसके तहत ये फ्लाइट अब मंगलवार, वीरवार और शनिवार को है। ये दिल्ली से पठानकोट 2:10 बजे पहुंचती है, जबकि इसकी वापसी 2:40 बजे होती है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को इसमें 60 यात्रियों का लोड था। वीरवार को 55 यात्री सफर कर रहे है, जबकि शनिवार को 60 प्लस यात्री पठानकोट-दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए पहले ही बुकिग करवा चुके हैं।

..

रिपेयर वर्क के कारण 18 फरवरी को बंद किया था फ्लाइट

रिपेयर वर्क के कारण एलायंस एयर ने 18 फरवरी से दिल्ली-पठानकोट की फ्लाइट को बंद किया गया था। इस कार्य के पूरा होने के बाद 15 मार्च से फ्लाइट को शुरू किया गया। पहले ये फ्लाइट सप्ताह में तीन दिन सोमवार, मंगलवार और वीरवार को रहती थी परंतु यात्रियों की जरुरत को देखते हुए 29 मार्च-2021 से इसके समय व दिन में बदलाव किया गया, जिसके बाद एयरफोर्स,सेना के जवानों के साथ-साथ दिल्ली का सफर करने वाले पठानकोट के कारोबारियों ने अब ट्रेनों की बजाए, इसका लाभ लेना शुरु कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.