Move to Jagran APP

21 नए पाजिटिव ओर आए सामने, 29 हुए स्वस्थ

सेहत विभाग के पास आई दो सौ के करीब सैंपलों की रिपोर्ट में 21 नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाई गई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 10:36 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 10:36 PM (IST)
21 नए पाजिटिव ओर आए सामने, 29 हुए स्वस्थ
21 नए पाजिटिव ओर आए सामने, 29 हुए स्वस्थ

संवाद सहयोगी, पठानकोट : सेहत विभाग के पास आई दो सौ के करीब सैंपलों की रिपोर्ट में 21 नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाई गई है। राहत की बात यह रही है कि शुक्रवार को किसी की कोरोना से मौत नहीं हुई है। पाजिटिव मरीजों को विभाग ने शिफ्ट करना शुरू कर दिया है। इसी तरह 29 कोरोना पीड़ित ओर स्वस्थ हुए है, जिन्हें सेहत विभाग के कर्मचारियों की ओर से सरकार की गाइडलाइन अनुसार डिस्चार्ज कर दिया गया है। ठंड में कोरोना का ग्राफ बढ़ना शुरू हो गया है। महामारी के दौर में लोगों को इस समय एहतिहात बरतने की सख्त जरूरत है।

loksabha election banner

.................

कोरोना मीटर

आज संक्रमित: 21

आज मौतें: 0

कुल संक्रमित: 4976

अब तक स्वस्थ हुए: 4604

एक्टिव केस: 241

कुल मौतें: 131

25 अध्यापकों के कोरोना सैंपल लिए

संस, मामून : सीएचसी घरोटा अस्पताल टीम ने डा. मधु व फार्मेसी अधिकारी संजीव कुमार की देखरेख में कैंप लगाया। डाक्टर मधु ने बताया कि गांव बुंगल के सरकारी व निजी स्कूलों के 25 अध्यापकों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं। वहीं लोगों को जागरूक करते हुए सभी को अपना कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा गया है। इस अवसर पर राजेश कुमार, बलकार सिंह, सतिद्र सिंह, राम प्रकाश आदि उपस्थित रहे।

दुनेरा में 35 कोरोना सैंपल लिए

संवाद सहयोगी दुनेरा : दुनेरा के पंजाब ग्रामीण बैंक में कोरोना सैंपलिग के तहत कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान बैंक प्रबंधक प्रवीण कुमार ने बताया कि स्वस्थ विभाग की सीएचसी बुंगल बधानी की टीम ने 35 लोगों के सैंपल लिए हैं। वहीं सेहत टीम के परमिदर कौर, शुभम व गुरशरण सिंह कहा कि लोगों को कोरोना के तहत सरकार की हिदायतों का पालना करने के लिए जागरूक किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.