Move to Jagran APP

एमईएस में नौकरी लगवाने का झांसा देकर दो लाख ठगे

एमईएस में नौकरी लगवाने का झांसा देकर दो लाख रुपये की ठगी मारने वाले व्यक्ति विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Dec 2020 10:21 PM (IST)Updated: Fri, 18 Dec 2020 10:21 PM (IST)
एमईएस में नौकरी लगवाने का झांसा देकर दो लाख ठगे
एमईएस में नौकरी लगवाने का झांसा देकर दो लाख ठगे

संवाद सहयोगी, पठानकोट : एमईएस में नौकरी लगवाने का झांसा देकर दो लाख रुपये की ठगी मारने वाले व्यक्ति विरुद्ध पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपित की पहचान जमालपुर थाना सदर निवासी सुरजीत सिंह उर्फ बाबा के रूप में हुई है। जनियाल थाना नरोट जैमल सिंह निवासी चरनजीत सिंह ने बताया कि सुरजीत सिंह ने उसे एमईएस में भर्ती करवाने के लिए दो लाख रुपये का चेक 20 जून 2019 को लिया था। काफी समय बीत जाने के बाद उक्त व्यक्ति ने ना तो उसे एमईएस में भर्ती करवाया और न ही उसके पैसे वापस किए। चरनजीत सिंह के अपने पैसे वापस मांगे तो सुरजीत सिंह आगे से टाल मटोल करना शुरू कर दिया। एएसआइ हेमराज ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

खाते से छेड़छाड़ कर 30 हजार रुपये निकाले

संवाद सहयोगी, पठानकोट : खाते से छेड़छाड़ कर 30 हजार रुपये निकालने के आरोप में पुलिस ने एक युवक के विरुद्ध केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान बारा रोहान झारखंड निवासी मोजाफर के रूप में हुई है। कमोके जिला अमृतसर (हाल निवासी इंडीपैंडट इंजीनियर सकर्डन भड़ोली खुर्द) सुखविद्र सिंह ने बताया है कि मोजाफर नाम के युवक ने उसके पेटीएम खाते से छेड़छाड़ करके 30,986 रुपये निकाल लिए है। जब उसे पता चला तो उसने उक्त युवक को फोन के जरिए संपर्क करने की कोशिश की, परंतु युवक ने उसका कोई फोन नहीं उठाया। इसके बाद उसने पुलिस को इस मामले संबंधी सूचित करवाया। पुलिस ने थाना डिवीजन नंबर एक ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.