Move to Jagran APP

रोष मार्च में भाजपा नेताओं के तल्ख हुए तेवर

जागरण संवाददाता, पठानकोट : 16 जनवरी को राज्य की कैप्टन सरकार को सत्ता पर बैठे दस माह का समय बीत चुका

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Jan 2018 01:01 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jan 2018 01:01 AM (IST)
रोष मार्च में भाजपा नेताओं के तल्ख हुए तेवर
रोष मार्च में भाजपा नेताओं के तल्ख हुए तेवर

जागरण संवाददाता, पठानकोट : 16 जनवरी को राज्य की कैप्टन सरकार को सत्ता पर बैठे दस माह का समय बीत चुका है लेकिन इन दस महीनों के कार्यकाल में सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। मंगलवार को भाजपा ने जिला स्तर पर रोष मार्च निकालकर कैप्टन सरकार पर हल्ला बोलते हुए तीखे प्रहार किए। सुबह 11:30 बजे भाजपा जिला की समूची लीडरशिप के नेतृत्व में विभिन्न मोर्चो के पदाधिकारी व कार्यकत्र्ता रामलीला ग्राउंड में इकट्ठा हुए। इसके बाद शहर में रोष मार्च निकाला गया जो रामलीला ग्राउंड से शुरू होकर गाड़ी अहाता चौक, लाइटों वाला चौक के बाद वाल्मीकि चौक में जाकर संपन्न हो गया। पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने हाथों में अमरेंद्र नू पूछे हर नौजवान कित्थे है साढे स्मार्ट फोन के स्लोगन लिखी तख्तियां उठाए सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। इसके बाद भाजपा की लीडरशिप ने डिप्टी कमिश्नर नीलिमा को मुख्यमंत्री के नाम का मांगपत्र सौंपकर जनता से किए वायदों को पूरा करने के लिए कहा। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि वह मुख्यमंत्री के नाम का मांग पत्र उन्हें भेज देंगी।

loksabha election banner

भाजपा नेताओं के कांग्रेस सरकार पर तल्ख तेवर

लोभ देकर कांग्रेस ने हथियाई सत्ता

वाल्मीकि चौक में आयोजित धरने को संबोधित करते हुए पूर्व डिप्टी स्पीकर पंजाब दिनेश ¨सह बब्बू, भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व पूर्व विधायक अश्वनी शर्मा, पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल, जिला प्रधान अनिल रामपाल ने पंजाब की कैप्टन सरकार पर लोगों को लोक लुभावने दिखाकर सत्ता हथियाने की बात कही। पदाधिकारियों ने कहा कि पूर्व की अकाली-भाजपा सरकार के कार्यकाल में कांग्रेसी रेता-बजरी के रेट डबल होने की बात का खूब शोर मचाते थे। अब तो मजीठिया की वजह से रेट नहीं बढ़ रहे अब तो जो भी हो रहा है वह कांग्रेस की ओर से करवाया जा रहा है। हां अगर किसी पर कंट्रोल किया है तो वह है माफिया पर क्योंकि उसकी बदौलत तो वह अपना कारोबार बढ़ाना चाहते हैं।

मेनिफेस्टो की मर्यादा का भी नहीं रखा ध्यान

वक्ताओं ने कहा कि अगर कोई पार्टी मेनिफेस्टो में लोगों को सुविधाएं देने की बाते करती है तो उसे पूरा करना भी उसी का फर्ज है। मेनिफेस्टो की कोई मर्यादा होती है। ऐसा नहीं है कि कोई कुछ भी लिख दे और उसे पूरा न करे। वक्ताओं ने कहा कि चुनावी वायदे मुताबिक पहली कैबिनेट मी¨टग में किसानों का कर्जा माफ करने में भी पूरी तरह से असफल रहे। एक महीना के भीतर प्रदेश में नशा खत्म करने की बात कही परंतु दस माह के भीतर वह इस पर कोई लगाम नहीं लगा पाए।

ये भाजापा नेता रहे मौजूद

इस मौके पर जिला प्रधान अनिल रामपाल, अनुसूचित जाति की प्रदेश वाइस प्रधान शोभा रानी, मेयर अनिल वासुदेवा, महासचिव विपिन महाजन, मंडल प्रधान रोहित पुरी, नगर कौंसिल सुजानपुर रुप लाल, मंडल प्रधान सुरेश भगत, अनुसूचित जाति जिला प्रधान जो¨गद्र पाल बंब, वाइस प्रधान डॉक्टर प्रबोध चंद्र, मीडिया सेल इंचार्ज प्रदीप रैना, चेयरमैन दीक्षा शर्मा, मंजु गुप्ता, कार्पोरेटर शमशेर ¨सह, कार्पोरेटर गोपी महाजन, सुरेश ¨पटू, भाजपा नेत्री प्रभा महाजन, पूर्व मंडल प्रधान राकेश वालिया, बृजेश पटियाल, अश्वनी सैनी व ठाकुर मान ¨सह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.