Move to Jagran APP

युवक की मौत पर बिफरे परिजन, एएसआइ लाइन हाजिर

थाना पोजेवाल के गांव बेगमपुर के एक 21 वर्षीय युवक का शव 20 जनवरी को गढ़शंकर के गांव बौड़ा में एक पेड़ पर लटका हुआ मिला था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 11:44 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 11:44 PM (IST)
युवक की मौत पर बिफरे परिजन, एएसआइ लाइन हाजिर
युवक की मौत पर बिफरे परिजन, एएसआइ लाइन हाजिर

जेएनएन,नवांशहर : थाना पोजेवाल के गांव बेगमपुर के एक 21 वर्षीय युवक का शव 20 जनवरी को गढ़शंकर के गांव बौड़ा में एक पेड़ पर लटका हुआ मिला था। मृतक के परिजनों का कहना है कि उनके बेटे का कत्ल किया गया है। इस मामले को लेकर उन्होंने गांव की ही एक लड़की के परिजनों व पुलिस पर आरोप लगाया है। वीरवार को मृतक के परिजनों नें एसएसपी कार्यालय का घेराव किया व कार्यालय के भीतर ही धरने पर बैठ गए। एसएसपी अलका मीणा के आश्वासन के बाद वे धरने से उठे। एसएसपी ने एएसआइ बलिहार सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है। एसएसपी को दी अपनी शिकायत में इंद्रजीत सिंह पुत्र बिहारीलाल निवासी बेगमपुर तहसील बलाचौर ने बताया कि उसके बेटे शिवा का गांव की लड़की के साथ सहमति से अफेयर चल रहा था। लड़की के चाचा के लड़के कालू व रमन व एक अन्य लड़का मनु उसकी पत्नी की मारपीट करने के लिए उनके घर आ गए। मारपीट के कारण उसकी पत्नी बेहोश हो गई। पत्नी को सिविल अस्पताल में ले गया। रात करीब 12 बजे के बाद तीन अज्ञात लोग उन पर हमला करने के लिए अस्पताल में घुस गए। इसके बाद लड़की के परिजनों ने उल्टा उनके खिलाफ एक झूठी शिकायत थाना पोजेवाल में कर दी। रात के समय पुलिस उसके बड़े बेटे सनी को घर से उठा कर ले गई। उसके बड़े बेटे से पुलिस ने धोखे से छोटे बेटे शिवा को फोन करवाया कि पुलिस वाले उस पर व सभी परिवारके लोगों पर केस करने वाले हैं। इसके बाद उन्होंने शिवा को फोन किया तो ना ही उसका फोन मिला व ना ही उसका पता चला कि वह कहीं गया है। उन्होंने अखबार में खबर लगी देखी की उनके बेटे की मौत हो चुकी है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बेटे का कत्ल किया गया है।

loksabha election banner

कोटस

दोषी व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कारवाई की जाएगी। एएसआइ बलिहार सिंह को लाईन हाजिर कर दिया गया है। अगर वो मामले में दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कानूनी कारवाई भी की जाएगी।

अलका मीणा, एसएसपी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.