Move to Jagran APP

25 किलो चूरापोस्त जब्त, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता नवांशहर जिले में एसएसपी अलका मीना के निर्देश पर मादक पदार्थ बेचने वालों नवांशहर जिले में एसएसपी अलका मीना के निर्देश पर मादक पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ पुलिस की मुहिम लगातार जारी है। इस संदर्भ में पुलिस की ओर से क्षेत्र में लगातार गश्त की जा रही है और इसमें उसे सफलता भी मिल रही है। थाना राहों पुलिस ने 25 किलो चूरापोस्त जब्त कर इसके आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Mar 2021 11:15 PM (IST)Updated: Wed, 24 Mar 2021 11:15 PM (IST)
25 किलो चूरापोस्त जब्त, दो गिरफ्तार
25 किलो चूरापोस्त जब्त, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, नवांशहर

loksabha election banner

जिले में एसएसपी अलका मीना के निर्देश पर मादक पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ पुलिस की मुहिम लगातार जारी है। इस संदर्भ में पुलिस की ओर से क्षेत्र में लगातार गश्त की जा रही है और इसमें उसे सफलता भी मिल रही है। थाना राहों पुलिस ने 25 किलो चूरापोस्त जब्त कर इसके आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एएसआइ पलविदर सिंह ने बताया कि पुलिस मंगलवार को गश्त कर रही थी। इस दौरान एक ट्रक को रूकने का इशारा किया। इस पर उसके चालक ने ट्रक को भगाने का प्रयास किया। इस पर पुलिस ने ट्रक को रोक कर जब शक के आधार पर उसकी तलाशी ली, तो उसमें से 25 किलो चूरापोस्त मिला। जिसे जब्त कर लिया गया। इस बारे में पुलिस ने गांव घटारों के रहने वाले आरोपित जसप्रीत सिंह व जसदीप सिंह को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

------------

दहेज प्रताड़ना केआरोप में केस दर्ज

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सदर बंगा पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के आरोप में एक पति के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को होशियारपुर के थाना गढ़शंकर के तहत गांव हाजीपुर की रहने वाली मीना रानी ने शिकायत दी है। उसने बताया है कि उसकी शादी गांव पल्ली झिक्की के रहने वाले मलकीत सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा। इस बारे में उसका पति उसकी पिटाई भी करता था। पुलिस ने जांच के बाद आरोपित मलकीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.