Move to Jagran APP

सुरक्षित भविष्य के लिए कोरोना रोधी टीका •ारूर लगवाएं : डा. कमल

कोरोना रोधी वैक्सीन के संबंध में झिझक और भ्रम को दूर कर सुरक्षित भविष्य के लिए टीका जरूर लगवाएं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Jun 2021 05:18 PM (IST)Updated: Thu, 03 Jun 2021 05:18 PM (IST)
सुरक्षित भविष्य के लिए कोरोना रोधी टीका •ारूर लगवाएं : डा. कमल
सुरक्षित भविष्य के लिए कोरोना रोधी टीका •ारूर लगवाएं : डा. कमल

संवाद सूत्र, नवांशहर :

loksabha election banner

कोरोना रोधी वैक्सीन के संबंध में झिझक और भ्रम को दूर कर सुरक्षित भविष्य के लिए टीका जरूर लगवाएं। यह बात नवांशहर के चंडीगढ़ रोड स्थित सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल आयोजित वैक्सीनेशन कैंप में टीका लगवाने आए व्यक्तियों को उत्साहित करते हुए डा. मनदीप कमल ने कही।

प्रिसिपल सर्बजीत सिंह के सहयोग से आयोजित इस शिविर में अध्यापक अवतार सिंह व उनकी पत्नी सुरिदर कौर और कश्मीर सिंह ने कोविड वैक्सीन लगवाया।

अर्बन नवांशहर में सेहत विभाग ने कोरोना जैसे वायरस को हरा कर मिशन फतेह की प्राप्ति के लिए कोविड रोकू तीव्र टीकाकरण मुहिम शुरू की हुई है। इस मौके पर अध्यापक अवतार सिंह ने कहा कि वह टीका लगवाने के बाद तंदरुस्त महसूस कर रहे हैं। आओ हम सभी यह यकीनी बनाएं कि हर योग्य व्यक्ति यह टीका लगवाए। डा. मनदीप कमल और ब्लाक एक्स्टेंशन एजूकेटर तरसेम लाल ने कहा कि कोविड को बढ़ने से रोकने के लिए व सेहतमंद और सुरक्षित भविष्य सृजन करने के लिए सेहत विभाग के अधिकारी और कर्मचारी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं और सेहत विभाग की इन कोशिशों में लोगों को भी अपना पूरा सहयोग देना चाहिए। हम कोविड रोकू टीके के साथ कोरोना वायरस पर जीत प्राप्त करके रहेंगे।

डा. हरपिदर सिंह और डा. विजय कुमार और डा. इंदु कटारिया ने कहा कि 45 साल से अधिक उम्र का हर व्याक्ति वैक्सीन लगवाने के लिए योग्य है। उन्होंने सभी योग्य व्यक्तियों को जल्द से जल्द टीका लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कीमती मानव जानों को महामारी के प्रकोप से बचाने के लिए •िाले में अब सप्ताह के सभी दिनों में टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि योग्य व्यक्ति अपने पास केन्द्रों पर टीका लगवा सकते हैं और यह टीका पूरी तरह सुरक्षित है।

बीईई तरसेम लाल ने कहा कि सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल नवांशहर में डा. हिरतेश पाहवा की अगुवाही में 45 के योग्य व्यक्तियों के और यूपीएचसी नवांशहर में डा. इंदु कटारिया की अगुवाई में कोवैक्सीन की दूसरी खुराक योग्य व्यक्तियों को दी गई। उन्होंने कहा कि 18 -45 साल के विरोधी लाईन वर्कर, किरती मजदूर, हेल्थ केयर वर्कर के पारिवारिक मैंबर के ही टीके लगाए जा रहे हैं। बाकी भाई-बहनों अपनी बारी आने पर •ारूर टीका लगवाएं।

इस मौके पर बलविदर कौर एलएचवी, काउंसलर राजिदर कौर, रेनुका कलेर, अमरजीत कौर, कमलजीत आशा, बिदर, मनप्रीत एएनएम, मनदीप कौर, मनदीप कौर, सुमित सोढी, हरदीप लाल कंप्यूटर टीचर, पुलिस विभाग से अनूप सिंह, •िाला अस्पताल नवांशहर के स्टाफ और लोगों की तरफ से संपूर्ण सहयोग दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.