9.33 करोड़ से बिछेगी 13 किलोमीटर लंबी सीवरेज पाइप लाइन

विधायक अंगद सिंह नवांशहर ने शहर की मूसापुर रोड करियाम रोड और चर्च कालोनी सहित तीन मोहल्लों में 9.33 करोड़ रुपये की लागत वाले सीवरेज बिछाने के काम का उद्घाटन किया।

JagranPublish: Wed, 01 Dec 2021 02:16 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 03:37 PM (IST)
9.33 करोड़ से बिछेगी 13 किलोमीटर लंबी सीवरेज पाइप लाइन

जागरण संवाददाता, नवांशहर: विधायक अंगद सिंह नवांशहर ने शहर की मूसापुर रोड, करियाम रोड और चर्च कालोनी सहित तीन मोहल्लों में 9.33 करोड़ रुपये की लागत वाले सीवरेज बिछाने के काम का उद्घाटन किया। नगर कौंसिल प्रधान सचिन दीवान और कई गणमान्यों की हाजिरी में विधायक अंगद सिंह ने नींव पत्थर रखते हुए कहा कि इस प्रोजेक्ट के तहत 13 किलोमीटर तक सीवरेज पाइप लाइन बिछवाई जाएगी, जिसके साथ इन क्षेत्रों के 1377 घरों को लाभ होगा। उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट को अगले नौ महीनों में पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों को काम तेज रफ्तार के साथ काम पूरा करने के लिए कहा। विधायक ने कहा कि यह क्षेत्र वासियों की लंबे समय से लटकती आ रही मांग थी, जो आज पूरी हो गई है। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि वह सीवरेज के कामकाज पर नजर रखें। गुणवत्ता के साथ किसी भी कीमत पर समझौता न हो। नगर कौंसिल नवांशहर ने शहर के सर्वपक्षीय विकास के लिए करोड़ों रुपये के प्रोजेक्ट शुरू किए हैं और शहर वासियों को लाभ पहुंचाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। शहर के सर्वपक्षीय विकास को यकीनी बनाने के लिए प्रदेश सरकार की वचनबद्धता को दोहराते हुए विधायक ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से लोगों के साथ किया हर वायदा पूरा किया जाएगा। इस मौके पर सचिन दीवान प्रधान नगर कौंसिल, चेयरमैन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट कमलजीत लाल, चेतराम रत्न और बलविदर भूंबला, रोमी खोसला, रोहित चोपड़ा, अरुण दीवान, कर्ण दीवान, ललित शर्मा, मनजीत कौर, राजिदर मेहता, सुनील सांपले राजा सबरवाल आदि मौजूद थे।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept