Move to Jagran APP

बाजार रहे सुनसान, घरों से नहीं निकले लोग

प्रदेश सरकार की ओर से शनिवार को लगाया गया क‌र्फ्यू जिलेभर में सफल रहा। सब्जी करियाना मेडिकल स्टोर व हलवाईयों को छोड़ कर बाकी सभी दुकानें बंद रहीं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Aug 2020 06:08 PM (IST)Updated: Sat, 22 Aug 2020 06:08 PM (IST)
बाजार रहे सुनसान, घरों से नहीं निकले लोग
बाजार रहे सुनसान, घरों से नहीं निकले लोग

जागरण संवाददाता, नवांशहर : प्रदेश सरकार की ओर से शनिवार को लगाया गया क‌र्फ्यू जिलेभर में सफल रहा। सब्जी, करियाना, मेडिकल स्टोर व हलवाईयों को छोड़ कर बाकी सभी दुकानें बंद रहीं। पुलिस की ओर से चंडीगढ़ चौंक पर नाका लगा रखा था। इसके साथ ही पेट्रोलिग करके लोगों को सरकार व प्रशासन के आदेशों के बारे में बताया जा रहा था। शहर के आंबेडकर चौंक प फ्रूट वालों की रेहड़ियां तो लगी हुई थी पर ग्राहक नदारद थे।

loksabha election banner

दुकानों पर रही ग्राहकों की कमी

शहर में जरूरी वस्तुओं की दुकानों को ही शनिवार को खोला गया था परग्राहक नामात्र ही थे। लोग खुद ही क‌र्फ्यू के कारण घरों से बाहर नही निकले। दुकानदार रमेश ने बताया कि आज उनकी दोपहर तक सेल कुछ भी नही हुई है। उन्होंने बताया कि क‌र्फ्यू के बारे में सुन कर लोगों ने फिर से राशन को जमा करना शुरू कर दिया है। वीरवार को शुक्रवार लोगों ने एक माह का राशन अपने घरों में रख लिया था। लोगों ने घरों पर ही रह कर पास किया टाइम

लोगों ने शनिवार को अपने घरों में टीवी देख कर व आपस में गप्पें लगा कर और इंडोर गेम खेलते हुए अपना समय व्यतीत किया। लाक डाउन खुलने के बाद हर कोई अपने काम पर जाने लगा था पर शनिवार को कई माह बाद लगे क‌र्फ्यू से लोग अपने घरों में ही कैद रहे।

बाक्स के लिए

पुलिस की ओर से जगह जगह लगाया था नाका

पुलिस की ओर से आंबेडकर चौंक, चंडीगढ़ चौंक व सलोह चौंक में नाका लगाया गया था। आने जाने वाले लोगों से पुलिस कर्मी बाहर निकलने का कारण पूछ रहे थे। कोरोना के केस बढ़ने पर की गई सख्ती : एसएसपी

एसएसपी अलका मीणा ने कहा कि कोरोना के बढ़ते हुए केसों के कारण प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन की ओर से शनिवार व रविवार को क‌र्फ्यू लगाया गया है। लोगों की खुद की यह जिम्मेदारी बनती है कि वो क‌र्फ्यू में बिना किसी कारण से बाहर न निकलें। उन्होंने कहा कि क‌र्फ्यू की उल्लंघना करने वालों के खिलाफ सख्त कारवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.