Move to Jagran APP

एसएमओ बलाचौर ने लगवाया कोविड का टीका

बलाचौर बलाचौर के लेफ्टिनेंट जनरल विक्रम सिंह मेमोरियल अस्पताल में हेल्थ केयर वर्करों को कोविड-19 टीकाकरण की वीरवार को शुरुआत की गई। इसका शुभारंभ एसएमओ बलचौर डा. कुलविदर मान ने खुद को टीका लगवा कर किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 10:23 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jan 2021 06:59 AM (IST)
एसएमओ बलाचौर ने लगवाया कोविड का टीका
एसएमओ बलाचौर ने लगवाया कोविड का टीका

संवाद सहयोगी, बलाचौर

loksabha election banner

बलाचौर के लेफ्टिनेंट जनरल विक्रम सिंह मेमोरियल अस्पताल में हेल्थ केयर वर्करों को कोविड-19 टीकाकरण की वीरवार को शुरुआत की गई। इसका शुभारंभ एसएमओ बलचौर डा. कुलविदर मान ने खुद को टीका लगवा कर किया।

इस बारे में डा. मान ने बताया कि वीरवार को बलाचौर अस्पताल में उन्होंने खुद और डा. सुखजोत पाल कौर, डा. प्रियंका, डा. विनय शर्मा, जोगिदर दास आदि सहित बाद दोपहर तक 14 लोगों ने कोविड-19 का टीका लगवाया और किसी भी हेल्थ वर्कर पर टीके का बुरा प्रभाव नहीं दिखा। डा. मान ने बताया कि कोविड का टीका पूरी तरह से सुरक्षित है और आने वाले दिनों में ब्लाक बलाचौर के सभी हेल्थ वर्करों को टीका लगवाने का लक्ष्य पूरा कर लिया जाएगा।

इस दौरान टीकाकरण अफसर डा. दविदर ढांडा ने टीकाकरण का निरीक्षण करते हुए तसल्ली प्रकट की। इस दौरान निर्मल सिंह, दिलबाग सिंह, विराट शर्मा, प्रवीन कुमार, हरबंक कौर, परविदर कौर, कमलेशवती, बलविदर कौर, गगनदीप कौर, सुशील कुमार, गुरप्रीत सिंह, सर्वजीत कौर, संतोष कुमारी आदि समूह स्टाफ मेंबर मौजूद रहे।

-----------

नौ पाजिटिव, जिले में सक्रिय केस 77

जागरण संवाददाता, नवांशहर

जिले में वीरवार को कोरोना के नौ पाजिटिव केस सामने आए हैं। इसके साथ ही सक्रिय केसों की संख्या 77 हो गई है। यह जानकारी सिविल सर्जन डा. गुरदीप सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक 2547 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और इनमें से 2381 लोग ठीक हो चुके हैं। वहीं अभी तक जिले में 92 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। जिले में अभी तक 1,00,652 लोगों के कोरोना सैंपल लिए जा चुके हैं। वीरवार को मुकंदपुर व बलाचौर से तीन-तीन, मुज्जफरपुर से दो तथा सड़ोया से एक केस कोरोना पाजिटिव आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.