Move to Jagran APP

गायक मनमोहन वारिस ने प्रशासन की नैतिक वोटिग मुहिम को समर्थन दिया

20 फरवरी को होने वाली विधानसभा मतदान के लिए नैतिक मतदान को अपनाना चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 10:10 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:10 PM (IST)
गायक मनमोहन वारिस ने प्रशासन की नैतिक वोटिग मुहिम को समर्थन दिया
गायक मनमोहन वारिस ने प्रशासन की नैतिक वोटिग मुहिम को समर्थन दिया

जागरण संवाददाता, नवांशहर :

loksabha election banner

20 फरवरी को होने वाली विधानसभा मतदान के लिए नैतिक मतदान को उत्साहित करने के लिए जिले की तरफ से चलाई जा रही स्वीप मुहिम को बड़ा स्वीकृति देते हुए, प्रसिद्ध पंजाबी गायक मनमोहन वारिस ने शुक्रवार को वोटरों के नाम एक वीडियो अपील जारी करके इन प्रयासों का समर्थन किया। मुख्य चुनाव अफसर पंजाब और जिला प्रशासन शहीद भगत सिंह नगर के प्रयासों का जिक्र करते हुए प्रसिद्ध पंजाबी गायक वारिस ने कहा कि सभी वोटर 20 फरवरी को अपने वोट के अधिकार का प्रयोग जरूर करें।

लोगों खास करके नौजवानों को जाति, धर्म या रंग से ऊपर उठ कर अपने मताधिकार का प्रयोग सावधानी के साथ करने की अपील करते हुए वारिस ने कहा कि हमारा फर्ज बनता है कि हम पंजाब की बेहतरी के लिए तनदेही के साथ वोट डालें और सही उम्मीदवार की चुनाव करें।

नैतिक मतदान बारे वीडियो संदेश के द्वारा लोगों को जागरूक करने का मौका देने के लिए सीईओ पंजाब डा. एस. करुना राजू और डिप्टी कमिश्नर एसबीएस विशेष सारंगल का धन्यवाद करते हुए मनमोहन वारिस ने कहा कि हमें लोकतंत्रीय प्रणाली में बढ़ चढ़कर भाग लेना चाहिए। डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल ने गायक मनमोहन वारिस के इस उपरालो की सराहना करते दूसरे नामवर हस्तियों को भी अपील की कि वह प्रदेश और जिले के लोगों को अपने वोट के अधिकार की पूरी लगन और जोश के साथ प्रयोग करने के लिए जागरूक करने के लिए आगे आएं, क्योंकि जो लोग उनकी तरफ से अपील का भरपूर स्वीकृति भरते हैं। जिससे लोगों का काफी लाभ मिलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.