Move to Jagran APP

सचिन दीवान ने नगर कौंसिल प्रधान का पदभार संभाला

नवांशहर सचिन दीवान ने शुक्रवार को नगर कौंसिल नवांशहर कार्यालय में विधायक अंगद सिंह और समूह पार्षदों की मौजूदगी में विधिवत रूप में कौंसिल प्रधान के तौर पर कार्यभार संभाल लिया। इस दौरान सचिन दीवान को विधायक व पार्षदों ने हार पहन कर सम्मानित किया गया और मुंह मीठा करवाकर कुर्सी पर बिठाया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 10:54 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 07:00 AM (IST)
सचिन दीवान ने नगर कौंसिल प्रधान का पदभार संभाला
सचिन दीवान ने नगर कौंसिल प्रधान का पदभार संभाला

जागरण संवाददाता, नवांशहर

loksabha election banner

सचिन दीवान ने शुक्रवार को नगर कौंसिल नवांशहर कार्यालय में विधायक अंगद सिंह और समूह पार्षदों की मौजूदगी में विधिवत रूप में कौंसिल प्रधान के तौर पर कार्यभार संभाल लिया। इस दौरान सचिन दीवान को विधायक व पार्षदों ने हार पहन कर सम्मानित किया गया और मुंह मीठा करवाकर कुर्सी पर बिठाया।

इस अवसर पर सचिन दीवान ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिस विश्वास के साथ उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे वह बखूबी निभाते हुए नवांशहर के सर्वपक्षीय विकास में कोई कसर बाकी नहीं छोडे़ंगे। उन्होंने समूह नगरवासियों को यकीन दिलाया है कि प्रत्येक के सहयोग के साथ नवांशहर को खूबसूरत शहरों में शुमार करवाया जाएगा और उनकी समस्याएं पहल के आधार पर हल की जाएंगी।

इस अवसर पर विधायक अंगद सिंह ने सचिन दीवान को मुबारकबाद दी और कहा कि प्रधान बनने के बाद जिम्मेदारी और अधिक हो गई है और उन्हें पूरी आशा है कि सचिन दीवान अपनी जिम्मेदारी पूरी तनदेही और मेहनत के साथ निभाएंगे। साथ ही शहर की समस्याएं पहल के आधार पर हल करेंगे। उन्होंने कहा कि मूसापुर रोड पर कूड़े के डंप को मौजूदा जगह से उठवाने के लिए नगर कौंसिल में जल्द प्रस्ताव पारित किया जाए। इसके साथ ही शहरी मकानों के नक्शों संबंधी कम से कम फीस ली जाए। साथ ही नगर कौंसिल में हर वर्कर का सेहत बीमा करना यकीनी बनाया जाए। उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि प्रधान सचिन दीवान अपनी काबलियत और साथियों के सहयोग के साथ नवांशहर को विकास की बुलंदियों पर पहुंचाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.