Move to Jagran APP

रिकवरी कर लौट रहे फाइनांस कंपनी के कर्मचारी को पीटा, 67 हजार छीने

जिले में लुटेरे बेखौफ हो चुके हैं। आए दिन लूट की घटनाएं हो रही हैं और पुलिस इन लुटेरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Dec 2020 11:30 PM (IST)Updated: Mon, 14 Dec 2020 11:30 PM (IST)
रिकवरी कर लौट रहे फाइनांस कंपनी के कर्मचारी को पीटा, 67 हजार छीने
रिकवरी कर लौट रहे फाइनांस कंपनी के कर्मचारी को पीटा, 67 हजार छीने

जागरण संवाददाता,नवांशहर: जिले में लुटेरे बेखौफ हो चुके हैं। आए दिन लूट की घटनाएं हो रही हैं और पुलिस इन लुटेरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है। पिछले तीन माह में लुटेरे लूट की 20 घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। सीसीटीवी कैमरे की गिरफ्त में आने के बाद भी लुटेरे पुलिस की पकड़ में नही आ रहे हैं। औसत निकालें तो हर माह लूट के सात घटनाएं हो रही हैं। लूट की दो घटनाओं में मोटरसाईकिल से सड़क पर गिरने के कारण दो महिलाएं गंभीर तौर पर जख्मी भी हो चुकी हैं। अब एक नए मामले में रविवार देर रात बहराम से रिकवरी करके जा रहे फाइनांस कंपनी के एक कारिदे को लूटेरों ने लूट का शिकार बना लिया और उसका बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में रिकवरी के 67 हजार रुपये थे। पुलिस को दी शिकायत में नवांशहर की एक फाइनांस कंपनी नें काम करने वाले बलजीत सिंह ने बताया कि वह बहराम में रिकवरी करने के लिए गया था। रिकवरी के 67 हजार रुपयों को उसने अपने बैग में रखा था। देर रात जब वही लौट रहा था , तो उसने बहराम रेलवे फाटक के पास पेशाब करने के लिए अपना मोटरसाईकिल रोका। इतने में पीछे से तीन युवक आए, जिनके उम्र 25 से लेकर 30 वर्ष तक थी। इनमें से एक ने उसे धक्का मारकर नीचे गिरा दिया और फिर तीनों ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। इसी बीच बैग छीनकर वहां से फरार हो गए। उल्लेखनीय है कि

loksabha election banner

बंगा क्षेत्र में लूट की सबसे ज्यादा घटनाएं हो रही हैं। आंकड़ों पर गौर करें तो लूट की इन 20 वारदातों में नौ वारदातें बंगा क्षेत्र की हैं। इसके अलावा राहों में भी सबसे ज्यादा लूट करी वारदातें हो रही हैं, जिससे इस क्षेत्र में रहने वाले लोगों में डर का माहौल है। राहों पुलिस को दी गई शिकायत में राहों के मोहल्ला घाटी तेलियां निवासी ममता ने बताया था कि वह छह दिसंबर को राहों से दो बेटियों के साथ दोपहर करीब एक बजे अपनी एक्टिवा (पीबी 32 जी 3448) से नवांशहर जा रही थी। जब वह राहों नवांशहर मुख्य मार्ग पर स्थित सूरजकुंड के पास पहुंची, तो उसके पीछे आ रहे एक मोटरसाइकिल सवार ने उनकी जींस की जेब में रखा मोबाइल जोकि काफी लंबा होने के कारण बाहर से ही दिखाई दे रहा था, को निकाल लिया। मोटरसाइकिल सवार अकेला था, जो बाद में भाग गया। इसके अलावा छह दिसंबर को बंगा चरण कंवल रोड पर स्थित चरण कंवल एन्क्लेव की मुख्य सड़क पर मोटर साइकिल पर सवार दो लुटेरे पैदल जा रही लड़की से उसका मोबाइल छीनकर फरार हो गए । लूट का शिकार हुई लड़की किरण बंगा के नजदीक पड़ते गांव मजारा नौ आबाद से गुरुद्वारा श्री नाभ कंवल राजा साहब में माथा टेककर वापस अपने घर जा रही थी। जैसे ही वह बंगा के चरण कंवल रोड पर स्थित मोहल्ला चरण कंवल एन्कलेव के समीप पहुंची तो पीछे से मोटरसाइकिल सवार दो लुटेरे उसके हाथ में पकड़ा फोन छीनकर फरार हो गए। पुलिस लूट की सभी वारदतों की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक कर रही है। लुटेरे जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इससे पहले भी कई लुटेरों को पकड़ा जा चुका है।

वजीर सिंह खैहरा , एसपी डी ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.