Move to Jagran APP

रास्ता पूछने के बहाने टैक्सी ड्राइवर से 14,430 रुपये लूटे

शुक्रवार की शाम को नवांशहर के गढ़शंकर रोड पर एक ड्राइवर को अज्ञात लुटेरों की ओर से लूट लिया गया ।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 11:29 PM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 06:08 AM (IST)
रास्ता पूछने के बहाने टैक्सी ड्राइवर से 14,430 रुपये लूटे
रास्ता पूछने के बहाने टैक्सी ड्राइवर से 14,430 रुपये लूटे

जागरण संवाददाता,नवांशहर: शुक्रवार की शाम को नवांशहर के गढ़शंकर रोड पर एक ड्राइवर को लुटेरों ने लूट लिया। पुलिस को दी शिकायत में गांव रुड़की खास के रहने वाले दर्शन सिंह ने बताया कि वह नवांशहर में ड्राइवर है। वह स्विफ्ट कार नवांशहर के दोआबा टैक्सी स्टैंड में किराये पर चलाता है। हर रोज की तरह वह टैक्सी स्टैंड से कार लेकर जब घर जा रहा था तो गढ़शंकर रोड बाईपास पर शाम के समय मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक आ गए व उसकी कार को हाथ से रूकने का इशारा किया। तीन युवकों आए तीनों की उम्र 25 से 30 साल के बीच थी।

loksabha election banner

तीनों ने गर्म कपड़े से अपना मुंह ढका हुआ था। उसने समझा कि वह उस से रास्ता पूछना चाहते हैं । जब उसने कार रोक कर कार का शीशा नीचे किया तो एक युवक ने उसकी कार की चाबी निकाल ली ।वह उसकी पिटाई करने लगे। तीनों युवकों में से एक ने हाथ में लोहे की पत्ती पकड़ रखी थी। युवकों ने उसकी जेब से उसका पर्स निकाल लिया जिसमें उसका एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड ,ड्राइविग लाइसेंस, नोकिया कंपनी का मोबाइल तथा उसके पर्स में 14 हजार 430 रूपये थे। पुलिस ने दर्शन सिंह के बयानों के आधार पर तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.