Move to Jagran APP

डोर-टू-डोर कूड़ा उठाने राहों नगर कौंसिल को मिली एक और गाड़ी

राहों में डोर-टू-डोर कूड़ा उठाने की मुहिम को उस समय भारी बल मिला जब कौंसिल प्रधान हेमंत रणदेव ने शहर की सफाई व्यवस्था बरकरार रखने के लिए कौंसिल को एक और गाड़ी भेंट की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 06:25 PM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 06:25 PM (IST)
डोर-टू-डोर कूड़ा उठाने राहों नगर कौंसिल को मिली एक और गाड़ी
डोर-टू-डोर कूड़ा उठाने राहों नगर कौंसिल को मिली एक और गाड़ी

संवाद सहयोगी राहों : राहों में डोर-टू-डोर कूड़ा उठाने की मुहिम को उस समय भारी बल मिला जब कौंसिल प्रधान हेमंत रणदेव ने शहर की सफाई व्यवस्था बरकरार रखने के लिए कौंसिल को एक और गाड़ी भेंट की। इस अवसर पर पार्षद भी उपस्थित थे। हेमंत रणदेव ने कहा कि शहर का विकास व सफाई व्यवस्था करवाना उनका मुख्य उद्देश्य रहा है। पिछले चार वर्ष से लोगों के घरों से डोर-टू-डोर कूड़ा उठाने की मुहिम तेज की गई है और वार्ड एक से लेकर वार्ड 13 तक रोजाना सुबह-शाम नगर कौंसिल की गाड़ियां लोगों के घरों से कूड़ा उठा रही हैं। अब लोग खुद भी कूड़ा गाड़ियों में डालकर अपने घर तथा आसपास के क्षेत्र को साफ-सुथरा रखने में लग गए हैं। हेमंत रणदेव ने कहा कि राहों शहर उनका अपना शहर है। इसी शहर में उनका जन्म हुआ है और जब तक वह नगर कौंसिल की कुर्सी पर रहेंगे, तब तक बिना किसी मतभेद के सभी वार्डो का विकास कराएंगे। पहले भी नगर कौंसिल की शहर में तीन गाड़ियां वह ट्रैक्टर ट्रॉली बाजारों से डोर टू डोर कूड़ा उठा रही हैं। इस अवसर पर पार्षद मोहनलाल जांगड़ा, पार्षद महेंद्र सिंह संधू, पार्षद गुरमेल राम, पार्षद सुभाष चंद्र, पार्षद सोमा देवी, पार्षद सुरेंद्र कौर, पार्षद हरजीत कौर, मुख्तियार सिंह मुक्खा, अजय विशिष्ठ, नगर कौंसिल राहों के ईओ रजीव सरीन, राजवंत सिंह बाजवा पार्षद जितेंद्र जीत कौर बाजवा, पार्षद जीत कौर आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

किसी भी सुझाव के लिए कोई भी कर सकता है संपर्क

नगर कौंसिल प्रधान ने कहा, अगर किसी भी वार्ड निवासी को कौंसिल के प्रति सुझाव देना हो जा अगर कोई कर्मचारी शहर निवासी की बात नहीं सुनता तो वे उनसे संपर्क करें। ताकि शहर निवासियों को नगर कौंसिल में किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि नगर कौंसिल में अपनी सेवाएं देने के लिए आते हैं। अगर कोई भी कार्य करवाना हो तो वह सीधे उनके साथ संपर्क करें। राहों की जनता का प्रत्येक काम पहल के आधार पर होगा। शहर का विकास रुकने नहीं दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.