Move to Jagran APP

नवांशहरियों से दस माह में पुलिस ने वसूले एक करोड़ जुर्माना

जिला पुलिस की ओर से लगातार बिना मास्क वालों के चालान किए जा रहे हैं। फिर भी लोग हैं कि सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Apr 2021 07:31 PM (IST)Updated: Fri, 16 Apr 2021 07:31 PM (IST)
नवांशहरियों से दस माह में पुलिस ने वसूले एक करोड़ जुर्माना
नवांशहरियों से दस माह में पुलिस ने वसूले एक करोड़ जुर्माना

जागरण संवाददाता, नवांशहर :

loksabha election banner

जिला पुलिस की ओर से लगातार बिना मास्क वालों के चालान किए जा रहे हैं। फिर भी लोग हैं कि सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। हालत यह है कि जुर्माना के तौर पर एक दस माह में जुलाई 2020 से 16 अप्रैल 2021 तक नवाशहरियों ने सरकारी खजाने में 1.40 रोड़ रुपये जमा करवा दिए हैं, फिर भी मास्क लगाने को तैयार नहीं हैं। इसकी पुष्टि खुद एसपी डी वजीर सिंह खैहरा ने शुक्रवार को की।

उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से बिना मास्क के घूमने वाले 40 हजार 135 लोगों के चालान कर उनसे एक करोड़ 85 लाख 63 हजार 600 रुपये जुर्माने के तौर पर वसूले गए हैं। उन्होंने बताया कि यह आंकड़ा पिछले साल जुलाई से इस वर्ष 16 अप्रैल तक का है। एसपी डी ने बताया कि पिछले 15 दिनों बिना मास्क के घूमने वाले 10 हजार से अधिक लोगों की कोरोना जांच भी करवाई गई है। शुक्रवार को कोरोना के आए 38 केस,आंकड़ा पहुंचा 7987

स्वास्थ्य विभाग से मिली रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को कोरोना के 38 नए मामले सामने आए हैं। इससे अब जिले में संक्रमितों का आंकड़ा 7987 पहुंच गया है। इसकी पुष्टि करते हुए सिविल सर्जन डा.जीके सिंह कपूर ने बताया कि अब तक 7439 लोग कोरोना से स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि, 216 लोगों की मौत हो चुकी है।

जिले में 352 एक्टिव केस

उन्होंने बताया कि 178939 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। जिले में 352 एक्टिव हैं। शुक्रवार को नवांशहर से सात, राहों से एक, सुज्जों से आठ, मुजफ्फरपुर से 10, मुकंदपुर से तीन और बलाचौर से नौ केस आए हैं।

कोरोना प्रोटोकाल का पालन जरूरी

एसपी डी वजीर सिंह खैहरा का कहना है कि पुलिस की ओर से कोरोना की बीमारी को रोकने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है। लोगों को जागरूक किया जा रहा है। गांव-गांव में अनाउंसमेंट करवा कर लोगों को कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने के बारे में कहा जा रहा है। जो लोग फिर भी कोरोना प्रोटोकाल का पालन नहीं करते उनके खिलाफ कारवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.