Move to Jagran APP

गुरु रविदास चौक से करियाम सड़क पर कीचड़ बना परेशानी

नवांशहर शहर की सड़कों पर पेयजल लीकेज की समस्या बरकरार है परंतु इस ओर कौंसिल की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इनमें से नवांशहर रेलवे स्टेशन के पास गुरु रविदास चौक से करियाम को जाने वाली प्रमुख सड़क पर लीकेज के कारण खड़ा पानी किसी भी समय देखा जा सकता है। सड़क पर खड़ा यह पानी राहगीरों सहित आसपास के दुकानदारों के लिए भी समस्या बना हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 05:03 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 07:59 PM (IST)
गुरु रविदास चौक से करियाम सड़क पर कीचड़ बना परेशानी
गुरु रविदास चौक से करियाम सड़क पर कीचड़ बना परेशानी

संवाद सूत्र, नवांशहर

loksabha election banner

शहर की सड़कों पर पेयजल पाइपों से लीकेज की समस्या बरकरार है, परंतु इस ओर कौंसिल की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इनमें से नवांशहर रेलवे स्टेशन के पास गुरु रविदास चौक से करियाम को जाने वाली प्रमुख सड़क पर पेयजल पाइप लीकेज के कारण खड़ा पानी किसी भी समय देखा जा सकता है। सड़क पर खड़ा यह पानी राहगीरों सहित आसपास के दुकानदारों के लिए भी समस्या बना हुआ है। उक्त सड़क से जब चार पहिया वाहन गुजरते हैं, तो खड़े पानी के कारण कीचड़ के छींटों से राहगीरों, दो पहिया वाहन चालकों के कपड़े गीले व गंदे हो जाते हैं। वहीं दुकानों के बाहर रखा सामान भी खराब होता है। बारिश के दिनों में तो यह समस्या और भी गंभीर हो जाती है। इस खड़े पानी के कारण लोगों में कौंसिल के प्रति गुस्सा भी है कि वह इस समस्या का हल नहीं कर रही है और रोजाना सैकड़ों लीटर पानी बर्बाद हो रहा है।

इस बारे में करियाम रोड के दुकानदार मनजीत सिंह, रामपाल व जोगिदर पाल ने बताया कि यहां कई माह से पेयजल पाइप लीक रही है। यही कारण है कि सड़क पर पानी खड़ा हो जाता है। इससे जहां पानी की बर्बादी हो रही है, वहीं लोगों को व ग्राहकों को ऐसे में दुकान में भी आने-जाने में परेशानी होती है। वो इस बारे में कई बार नगर कौंसिल के कर्मचारियों से गुहार लगा चुके हैं पर उनकी इस समस्या का समाधान नहीं हो रहा है।

-------------

लीकेज से बीमारियों का भी डर

वहीं पेजयल पाइप लीकेज के कारण घरों को दूषित पानी जा रहा है। इसके कारण दूषित पानी पीने से होने वाली बीमारियां होने का भी डर है। इसके लिए जरूरी है कि कौंसिल का संबंधित विभाग इसे जल्द से जल्द दुरुस्त कराकर लोगों को परेशानी से निजात दिलाई जाए।

-------------

जल्द होगी समस्या हल

इस बारे में नगर कौंसिल के कार्यकारी अधिकारी रामपाल का कहना है कि पेयजल लीकेज की समस्या को दूर करने के लिए कौंसिल कर्मचारियों को कह दिया गया है। जल्द ही उक्त समस्या हल हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.