Move to Jagran APP

पुलिस के लिए अबूझ पहेली बना बेगमपुर कांड

जागरण संवाददाता, नवांशहर बेगमपुर में बीते रविवार को एनआरआई के घर हत्या व लूट का मा

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 07:57 PM (IST)Updated: Fri, 17 Aug 2018 07:57 PM (IST)
पुलिस के लिए अबूझ पहेली बना बेगमपुर कांड
पुलिस के लिए अबूझ पहेली बना बेगमपुर कांड

जागरण संवाददाता, नवांशहर

loksabha election banner

बेगमपुर में बीते रविवार को एनआरआई के घर हत्या व लूट का मामला पुलिस के लिए एक अबूझ पहेली बना हुआ है। पुलिस की तमाम थ्योरियां मामले के आरोपितों को ट्रेस करने में फेल होती नजर आ रही हैं। हालात यह है कि घटना के पांच दिन बाद भी पुलिस के हाथ एक भी सुबूत हाथ नहीं लग पाया है। पुलिस अधिकारी यही कह रहे हैं कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है, जल्द ही इस मामले को लेकर अहम खुलासे किए जाने की संभावना है। मगर यह बातें पुलिस अधिकारी इस वारदात के संबंध में मामला दर्ज होने के बाद से ही बोल रहे हैं। इसके चलते अब तक के हालात यही बता रहे हैं कि पुलिस इस मामले में कोई खास उपलब्धी नहीं हासिल कर पाई है।

बता दें कि बीते रविवार रात करीब डेढ़ बजे के दरम्यां बेगमपुर गांव में एक एनआरआई के घर में घुसे नाकाबपोश लुटेरों ने जो दीवारें फांद कर घर के भीतर घुसे थे, उसने उपरी मंजिल पर जाली वाले दरवाजे की कुंडी तोड़ कर घर में प्रवेश करके बरामदे में सो रहे घर के मुखिया जोगा ¨सह के सिर व छाती में डंडों से बेरहमी से वार करके हत्या कर दी।

इस दौरान बुजुर्ग की पत्नी कश्मीर कौर के साथ भी मारपीट करके गहने भी छीन लिए।

इस संबंध में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू की, लेकिन पुलिस अभी तक यह समझ नहीं पाई है कि यह वारदात किस गिरोह की हो सकती है। हालांकि पुलिस यह कयास लगा रही है कि वारदात को बाहरी राज्य से संबंधित किसी लुटेरे गिरोह के सदस्यों ने अंजाम दिया हो सकता है। हालांकि पुलिस के हाथ खाली ही हैं। उधर, इस वारदात के बाद क्षत्र में दहशत का सा माहोल है।

मामले के संबंध में एसएसपी दीपक हिलोरी का कहना है कि पुलिस की तरफ से मामले की विभिन्न थ्योरियों के आधार पर जांच की जा रही है, जिसमें विभिन्न टीमें वर्क कर रही हैं। पहली नजर में यह वारदात राज्य से बाहर से आए किसी गिरोह की ओर से की हुई लग रही है। जबकि पुलिस की तरफ से सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जब कोई ठोस सुबूत या आरोपितों के संबंध में कोई जानकारी मिलेगी तो उसे जरूर मीडिया के जरिए सांझा किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.