Move to Jagran APP

किरती किसान यूनियन ने निकाला मोटरसाइकिल मार्च

बंगा किरती किसान यूनियन की ओर से गांव लंगड़ोया के बाईपास में शनिवार को किए जाने वाले यातायात जाम की तैयारी के लिए बंगा के गांवों में मोटरसाइकिल मार्च खटकड़ कलां से शहीद भगत सिंह की प्रतिमा के पास से निकाला गया। इसे किरती किसान यूनियन के जिला सचिव तरसेम सिंह बैंस ने रवाना किया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 05 Feb 2021 11:01 PM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2021 11:01 PM (IST)
किरती किसान यूनियन ने निकाला मोटरसाइकिल मार्च
किरती किसान यूनियन ने निकाला मोटरसाइकिल मार्च

संवाद सहयोगी, बंगा

loksabha election banner

किरती किसान यूनियन की ओर से गांव लंगड़ोया के बाईपास में शनिवार को किए जाने वाले यातायात जाम की तैयारी के लिए बंगा के गांवों में मोटरसाइकिल मार्च खटकड़ कलां से शहीद भगत सिंह की प्रतिमा के पास से निकाला गया। इसे किरती किसान यूनियन के जिला सचिव तरसेम सिंह बैंस ने रवाना किया।

इससे पहले उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसानों की आवाज को सुनने की जगह उन्हें दबाने के हथकंडे अपना रही है, पर लोगों का संघर्ष तेज हो रहा है। उन्होंने किसानों से अपील की है कि वे उक्त जाम को सफल बनाने के लिए काफिले लेकर आएं। इसके बाद मोटरसाइकिल मार्च गांव जब्बोवाल, मलपुर अड्कां, मूसापुर, कोट, सोतरां, मुकंदपुर, रटैंडा, रसूलपुर, काहमा, चाहल खुर्द, बैंस, भूतां, सकोहपुर, माहिल गहिलां, भूखड़ी अदि गांवों में निकाला गया। इस मार्च की जसवीर सिंह मंगूवाल, जरनैल सिंह काहमा, कश्मीर सिंह मलपुर अड्कां, हरी राम रसूलपुरी, रेशम सिंह, अवतार सिंह जब्बोवाल ने अगुआई की। इस मार्च में रणवीर सिंह, प्रदीप सिंह, सुरजीत सिंह प्रदीप सिंह रटैंडा, बलजीत सिंह, संदीप सिंह खानखाना, रेशम सिंह पूणिया, सुच्चा सिंह बैंस, अमृतपाल सिंह बैंस, तविदर सिंह, जरनैल सिंह भूखड़ी आदि उपस्थित थे।

-----------

आज राशन सहित संगत होगी सिघु बार्डर के लिए रवाना

जागरण संवाददाता, नवांशहर

गुरु नानक मिशन सेवा सोसायटी नवांशहर की तरफ से शनिवार को राशन सामग्री और संगत को लेकर एक जत्था सिघु बार्डर के लिए रवाना होगा। इस जत्थे में जहां बस के द्वारा संगत रवाना होगी, वहीं खाने-पीने की वस्तुओं व पेयजल की पेटियां भेजने के लिए अलग चार पहिया वाहन का प्रबंध किया गया है। यह जानकारी गुरु नानक मिशन सेवा सोसायटी के मुख्य सेवक सुरजीत सिंह ने दी है।

उन्होंने बताया कि सोसायटी के इस प्रयास के लिए एनआरआइ और संगत की तरफ से भरपूर सहयोग मिल रहा है। सोसायटी की तरफ से जहां लंगर के लिए राशन सामग्री का प्रबंध किया गया है, वहीं सिघु बार्डर पर संघर्ष कर रहे किसानों के लिए मिनरल वाटर का भी विशेष प्रबंध किया जा रहा है। लोगों की मांग के मुताबिक राशन सामग्री सहित लंबे समय तक चलने वाला दूध और अन्य सामग्री भी भेजी जा रही है।

इस मौके पर सोसायटी के सरपरस्त बलवंत सिंह सोइता, कैशियर जगदीप सिंह, जगजीत सिंह, गुरदेव सिंह, सुखविदर सिंह, गुरप्रीत सिंह और सुखमन सिंह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.