Move to Jagran APP

सरकारी सीसे स्कूल नवांशहर को स्मार्ट बनाने पर खर्च होंगे आठ करोड़

विधायक अंगद सिंह ने प्रिसीपल सरबजीत सिंह और समूह स्टाफ के साथ सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल नवांशहर के नए सेशन का प्रोस्पेक्टस जारी किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 11:42 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 11:42 PM (IST)
सरकारी सीसे स्कूल नवांशहर को स्मार्ट बनाने पर खर्च होंगे आठ करोड़
सरकारी सीसे स्कूल नवांशहर को स्मार्ट बनाने पर खर्च होंगे आठ करोड़

जागरण संवाददाता,नवांशहर: विधायक अंगद सिंह ने प्रिसीपल सरबजीत सिंह और समूह स्टाफ के साथ सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल नवांशहर के नए सेशन का प्रोस्पेक्टस जारी किया। इस मौके विधायक अंगद सिंह ने स्कूल के समूह स्टाफ को बधाई देकर

loksabha election banner

उनको इसी तरह मेहनत और लगन के साथ स्कूल को बुलंदियों तक पहुंचाने के बारे में कहा। उन्होंने कहा कि यह स्कूल जिले की एक महत्वपूर्ण शिक्षा संस्था है, जो विद्यार्थियों को मानक शिक्षा मुहैया करवा कर उन को समय का साथी बनाने में अगुआ भूमिका अदा कर रही है। इस शिक्षण संस्थान को आठ करोड़ रुपये की लागत के साथ जल्द ही अति -आधुनिक सहूलियमतों के साथ लेस कर स्मार्ट स्कूल में तबदील किया जाएगा। स्कूल के विद्यार्थियों के लिए खेल और दूसरीे गतिविधियों के लिए •ारूरी फंड पहल के आधार पर मुहैया करवाए जाएंगे। इस मौके पर प्रिसीपल सर्बजीत सिंह ने स्कूल की बेहतरी के लिए विधायक अंगद सिंह की तरफ से करवाए जा रहे बेहतरीन कामों के लिए उनका धन्यवाद किया। इस मौके पृधी गुप्ता, हिमी, मोनिका भल्ला, नीतिका भंडारी, सुषमा रानी, सविता पाल, संजीव कुमार, गुरशरनदीप, यूनस खोखर, नरिंद्र सैनी, अनीता अग्निहोत्री व जतिदर कौर भी मौजूद थीं।

नशा छोड़ चुके लोगों को उपलब्ध करवाएं स्वरोजगार: डीसी

जागरण संवाददाता, नवांशहर: डिप्टी कमिश्नर डा. शेना अग्रवाल ने जिला मिशन टीम की मीटिग के दौरान जिले में नशा विरोधी मुहिम के अंतर्गत किए जा रहे कामों की प्रगति का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने ओट सेंटरों की कारगुजारी का मूल्यांकन करने के अलावा डेपो, बडी, मिशन रेड स्काई और नशा मुक्त भारत अभियान आदि कार्यक्रमों की समीक्षा भी की। इस मौके उन्होंने कहा कि नशा विरोधी मुहिम के अंतर्गत बनाए गए डेपो और बडी ग्रुप जिले को नशा मुक्त करने में अहम भूमिका निभा रहे हैं। डिप्टी कमिश्नर ने रोजगार विभाग के अधिकारियों को आदेश दिए कि नशा त्याग चुके व्यक्तियों को

स्वरोजगार के अधिक से अधिक मौके मुहैया करवाए जाएं, जिससे उनको समाज की मुख्य धारा के साथ जोड़ा जा सके। इसी तरह उन्होंने खेल और युवक सेवाएं विभाग के अधिकारियों को नौजवानों को नशों से दूर रखें, खेल और दूसरे रचनात्मक कामों की तरफ प्रेरित करने के लिए अधिक से अधिक गतिविधियों करने की हिदायत की। इस दौरान उन्होंने सेहत, शिक्षा, पुलिस, जीओजी और दूसरे विभागों की तरफ से इन प्रोग्रामों संबंधी दिखाई कारगु•ारी की समीक्षा कर नशों के खिला़फ मुहिम को ओर बेहतर ढंग के साथ चलाने संबंधी सदस्यों से सुझाव भी लिए गए। बैठक में एडीसी अदित्य उप्पल, एसडीएम बंगा विराज तिड़के, एसडीएम नवांशहर जगदीश सिंह जौहल, एसडीएम बलाचौर दीपक रुहेला, सहायक कमिश्नर दीपजोत कौर, सिविल सर्जन डा. गुरदीप सिंह कपूर, डीएसपी लखवीर सिंह, जिला हेड जीओजी कर्नल चूहड़ सिंह, प्रशिक्षक मलकियत सिंह व शम्मी ठाकुर आदि अधिकारी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.