Move to Jagran APP

मंदबुद्धि किशोरी को भेजा कपूरथला शेल्टर होम

नवांशहर लोगों की सजगता से एक मंदबुद्धि किशोरी को पुलिस की सहायता से शेल्टर होम पहुंचाया गया है। उक्त किशोरी के बारे में अभी यह नहीं पता चला है कि वह कहां कि है। इस बारे में गांव जाफरपुर से मंदबुद्धि किशोरी को शेल्टर होम कपूरथला भेजा गया है। थाना सदर पुलिस को सोमवार रात को सूचना मिली थी कि गांव में कोई किशोरी घूम रही है और वह लोगों को भला-बुरा कह रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 11:14 PM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 11:14 PM (IST)
मंदबुद्धि किशोरी को भेजा कपूरथला शेल्टर होम
मंदबुद्धि किशोरी को भेजा कपूरथला शेल्टर होम

संवाद सूत्र, नवांशहर

loksabha election banner

लोगों की सजगता से एक मंदबुद्धि किशोरी को पुलिस की सहायता से शेल्टर होम पहुंचाया गया है। उक्त किशोरी के बारे में अभी यह नहीं पता चला है कि वह कहां कि है। इस बारे में गांव जाफरपुर से मंदबुद्धि किशोरी को शेल्टर होम कपूरथला भेजा गया है। थाना सदर पुलिस को सोमवार रात को सूचना मिली थी कि गांव में कोई किशोरी घूम रही है और वह लोगों को भला-बुरा कह रही है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर किशोरी को सखी वन सेंटर पहुंचाया और इसकी सूचना बाल सुरक्षा कमेटी को दी। फिर बाल सुरक्षा कमेटी के डा. गुरमीत सिंह, गुरदेव सिंह व अमनदीप कौर लीगल प्रोबेशन अधिकारी द्वारा कानूनी कार्रवाई के बाद उक्त किशोरी को कपूरथला के शेल्टर होम भेजा गया।

----------

धोखाधड़ी करने के आरोप में पांच पर केस

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना बलाचौर पुलिस ने जमीन के नाम पर धोखाधड़ी करने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस को शिकायत गांव दियाला के रहने वाले रत्न सिंह ने दी है। उसने बताया है कि उसने अपने बेटे परम को विदेश भेजने के लिए महिदपुर के रहने वाले सुरिदर पाल से 9.50 लाख रुपये उधार लिए थे। जिसके बदले सुरिदर सिंह ने उससे एक खाली चेक व दो खाली स्टांप पेपरों पर उसका अंगूठा लगवाया था। बाद में गांव महिदपुर के रहने वाले नरिदर पाल सिंह, दलजीत सिंह, हरदीप सिंह, हरजिदर सिंह व सुरिदर पाल सिंह ने उसकी 16.5 कनाल जमीन की जाली रजिस्ट्री करवा ली। इस बारे में पुलिस ने जांच के बाद उक्त पांचों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.