Move to Jagran APP

'कोविड वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित'

नवांशहर सिविल अस्पताल नवांशहर में डा. हरपिदर सिंह व डा. इंदु कटारिया की अगुआई में टीकाकरण के अंतर्गत हवलदार रवि पाल और दंपती बलवीर सिंह व जानकी देवी सहित कई लोगों ने कोरोना-19 वैक्सीन के प्रति लोगों के मन में अफवाह को दूर करने के लिए टीका लगवाया। इस अवसर पर डा. हरपिंदर सिंह ने कहा कि कोविड वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 11:53 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 11:53 PM (IST)
'कोविड वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित'
'कोविड वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित'

जागरण संवाददाता, नवांशहर

loksabha election banner

सिविल अस्पताल नवांशहर में डा. हरपिदर सिंह व डा. इंदु कटारिया की अगुआई में टीकाकरण के अंतर्गत हवलदार रवि पाल और दंपती बलवीर सिंह व जानकी देवी सहित कई लोगों ने कोरोना-19 वैक्सीन के प्रति लोगों के मन में अफवाह को दूर करने के लिए टीका लगवाया। इस अवसर पर डा. हरपिंदर सिंह ने कहा कि कोविड वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। सरकार द्वारा कोविड को लेकर जारी हिदायतों का सभी लोग पालन करें। इस दौरान फ्रंटलाइन वर्कर भवनित कुमार, गुरदयाल सिंह, हरभजन कौर आदि ने भी टीका लगवाया। इस मौके पर बलविंदर कौर, ज्योति, मनप्रीत कौर, सोनिया, बलजीत कौर, मनजीत, ज्योति शर्मा, राजेश कुमार, ज्योति निगाह, अनूप सिंह, स्वेदीप सिंह, पुलिस पार्टी व उनके साथियों की तरफ से संपूर्ण सहयोग दिया गया।

------------

क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में दो लोगों पर केस

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सिटी बलाचौर पुलिस ने क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। हेड कांस्टेबल नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस की ओर से क्षेत्र में गश्त की जा रही थी। इस दौरान जब वो कंगना पुल की ओर से जा रहे थे, तो बस स्टेंड के पास कुछ लोग कबाड़ की दुकान खोल कर बैठे थे और गाड़ी में कबाड़ का सामान लोड कर रहे थे। जब उन्होंने क‌र्फ्यू के दौरान दुकान खोलने के बारे में पूछा, तो कोई जबाब नहीं मिला। इस बारे में पुलिस ने आरोपित बादल व जौनी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----------

पांच बजे के बाद खुला था ठेका, केस

जागरण संवाददाता, नवांशहर

थाना सिटी बंगा पुलिस ने पांच बजे के बाद शराब का ठेका खोलने के आरोप में एक कारिदे के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसआइ सुरिदर सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से क्षेत्र में बुधवार को गश्त की जा रही थी। इस दौरान जब वह बंगा से गांव जींदोवाल साइड की ओर जा रहे थे, तो मेन रोड पर शराब का ठेका खुला हुआ था। ठेके का कारिदा शाम पांच बजे के बाद ठेके को खोलने का कारण नहीं बता सका। इस बारे में पलिस ने आरोपित गांव कटारिया के रहने वाले महिदर पाल के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.