Move to Jagran APP

स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर एसएसपी ने अधिकारियों को दिए निर्देश

स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए एसएसपी अलका मीणा की ओर से सभी पुलिस अधिकारियों के साथ एक बैठक की गई। बैठक में पुलिस अधिकारियों को डायरेक्टर जनरल आफ पुलिस पंजाब व खुफिया विभाग की ओर से जारी की गई हिदायतों के बारे में जानकारी दी गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 10:03 PM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 10:03 PM (IST)
स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर एसएसपी ने अधिकारियों को दिए निर्देश
स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर एसएसपी ने अधिकारियों को दिए निर्देश

जागरण संवाददाता,नवांशहर:

loksabha election banner

स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए एसएसपी अलका मीणा की ओर से सभी पुलिस अधिकारियों के साथ एक बैठक की गई। बैठक में पुलिस अधिकारियों को डायरेक्टर जनरल आफ पुलिस पंजाब व खुफिया विभाग की ओर से जारी की गई हिदायतों के बारे में जानकारी दी गई। सभी अधिकारियों को बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, सिनेमाघरों और धार्मिक स्थानों जैसे संवेदनशील स्थानों की रोजाना चेकिग करने के आदेश दिए गए। उक्त स्थानों के अलावा जिले की हद में शामिल नेशनल हाईवे, स्टेट हाईवे व लिक रोडों के ऊपर 24 घंटे स्पेशल नाकाबंदी करके वाहनों की बारीकी से जांच करने संबंधी हिदायत भी दी गई है। ताकि जिले में कोई भी अप्रिय घटना न घट सके। इस मौके पर उन्होंने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि झूठी अफवाहों से बचें व खुद भी ऐसे कार्य करने से परहेज करें। उन्होंने कहा कि यदि किसी को कोई संदेह पूर्वक सूचना मिलती है तो जिले के कंट्रोल रूम के टोल फ्री नंबर 112 और संबंधित थानों के मुख्य अधिकारी को सूचित करें। 15 अगस्त के मद्देनजर जिले में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद

जागरण संवाददाता, नवांशहर

एसएसपी अलका मीना ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर जिले में पुलिस प्रशासन की तरफ से सख्त सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। इस दौरान जिले की हद में आने वाले नेशनल हाईवे, स्टेट हाईवे और लिक सड़कों पर 24 घंटे विशेष नाकाबंदी करके सभी वाहनों की बारीकी से जांच की जा रही है।

किसी भी तरह की अप्रिय घटना से बचने के लिए प्रशासन ने विशेष तौर पर बस अड्डे, रेलवे स्टेशनों, बाजारों, सिनेमा घरों तथा होटलों में स्पेशल पुलिस टीमों द्वारा जांच अभियान चला रखा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.