Move to Jagran APP

सुरक्षा कवच है कोरोना वैक्सीन, जरूर लगवाएं

शहर के चंडीगढ़ रोड स्थित सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल यूपीएचसी नवांशहर और आरके स्वीट शाप में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 04:13 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 04:13 PM (IST)
सुरक्षा कवच है कोरोना वैक्सीन, जरूर लगवाएं
सुरक्षा कवच है कोरोना वैक्सीन, जरूर लगवाएं

संवाद सूत्र, नवांशहर :

loksabha election banner

शहर के चंडीगढ़ रोड स्थित सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल, यूपीएचसी नवांशहर और आरके स्वीट शाप में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। बाल रोग विशेषज्ञ डा. हिरतेश पाहवा माहिर की अगुवाई वैक्सीनेशन के नेतृत्व में आयोजित इस कैंप में आरके स्वीट शाप के मालिक कुमार हितेश, कश्मीर कौर, सारिका, अमनदीप बद्धन, अकाशदीप बद्धन, साहिल शर्मा और नेहा शर्मा ने सहयोग दिया।

इस मौके पर अकाशदीप बद्धन और अमनदीप बद्धन ने कहा कि वह टीका लगवाने के बाद खुद को कोरोना से सुरक्षित और स्वस्थ महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों बिना किसी डर के कोविड का टीका लगवाना चाहिए। डा. मनदीप कमल और ब्लाक एक्स्टेंशन एजूकेटर तरसेम लाल ने कहा कि कोविड को बढ़ने से रोकने के लिए सेहत विभाग के अधिकारी और कर्मचारी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। सेहत विभाग की इन कोशिशों में लोगों को भी अपना पूरा सहयोग देना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम टीकाकरण के साथ ही कोरोना वायरस पर जीत प्राप्त करके रहेंगे।

डा. हिरतेश पाहवा, डा. विजय कुमार और डा. इंदु कटारिया ने कहा कि 45 साल से अधिक उम्र का हर व्यक्ति वैक्सीन लगवाने के लिए योग्य है। उन सभी योग्य व्यक्तियों को जल्दी से जल्दी टीका लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कीमती मानव जानों को महामारी के प्रकोप से बचाने के लिए जिले में अब सप्ताह के सभी दिनों में टीकाकरण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि योग्य व्यक्ति अपने के पास केंद्रों में टीका लगवा सकते हैं और यह टीका पूरी तरह सुरक्षित है।

डा. हिरतेश पाहवा और तरसेम लाल ने कहा कि सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल नवांशहर, यूपीएचसी, कुष्ठ आश्रम और आरके स्वीट शाप में 45 और 18 से 44 साल के व्यक्तियों को टीका लगाया गया। उन्होंने कहा कि 18 -45 साल के फ्रंट लाईन वर्कर, निर्माणाधीन मजदूर, हेल्थ केयर वर्कर के पारिवारिक सदस्यों के ही टीके लगाए जा रहे हैं, बाकी भाई-बहनें अपनी बारी आने पर •ारूर टीका लगवाएं। इस मौके पर बलविदर कौर एलएचवी, पार्षद राजिदर कौर, रेनुका कलेर, अमरजीत कौर, कमलजीत, बिदर, भारती, मनजीत कौर, मनप्रीत एएनएम, मनदीप कौर, मनदीप कौर, सुमित सोढी, हरदीप लाल कंप्यूटर टीचर हरसुख जीत सिंह, पुलिस विभाग से स्वदीप, अनूप सिंह एएसआइ, नरिन्दर सिंह, एएसआइ गुरकमल सिंह, •िाला अस्पताल नवांशहर का स्टाफ और लोगों की तरफ से संपूर्ण सहयोग दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.