Move to Jagran APP

भ्रूण जांच मामला : आरोपित निजी अस्पताल के मालिक को एक दिन का रिमांड मिला

बलाचौर के भद्दी रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल से भ्रूण जांच करने की मशीन पंचकूला की टीम ने बरामद की थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 11:33 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 11:33 PM (IST)
भ्रूण जांच मामला : आरोपित निजी  अस्पताल के मालिक को एक दिन का रिमांड मिला
भ्रूण जांच मामला : आरोपित निजी अस्पताल के मालिक को एक दिन का रिमांड मिला

संवाद सहयोगी, बलाचौर : बलाचौर के भद्दी रोड पर स्थित एक निजी अस्पताल से भ्रूण जांच करने की मशीन पंचकूला की टीम ने बरामद की थी। रविवार को निजी अस्पताल के मेडिकल स्टोर की जांच करने ड्रग इंस्पेक्टर राणा गुरजीत सिंह अपनी टीम सहित पहुंचे। इस अवसर पर ड्रग इंस्पेक्टर राणा गुरजीत सिंह से बात करनी चाही तो वे बात को घुमाते फिराते रहे। जब उनसे पूछा कि आपके हाथ में दवाइयों का लिफाफा है और सील लगी हुई है, इसके बारे में बताएं, तो वे जवाब देने से भी आना कानी करते हुए सरकारी जीप में बैठ कर चले गए। इस दौरान तहसील कांप्लेक्स में उनके पीछे-पीछे गए तो वहां से भी थोड़ी देर बाद चले गए। वहीं शनिवार रात को अस्पताल के मालिक उजागर सिंह सूरी, जिनकी मौके पर तबीयत खराब होने के कारण नवांशहर के निजी अस्पताल में दाखिल थे, अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और उन्हें बलाचौर पुलिस पुलिस कस्टडी में ले आई। रविवार को बलाचौर में अदालत में पेश किया गया। जहां आरोपित को एक दिन का पुलिस रिमांड मिला है। इस मौके पर सिटी थाना इंचार्ज एसआई गुरकीरत कौर, एएसआई लखवीर चंद, एएसआई अमरजीत सिंह, एएसआई लेख राज, हवलदार नरेश कुमार आदि मौजूद रहे। एटीएम बदल कर नौसरबाज ने निकाले एक लाख 31 हजार

loksabha election banner

वहीं, थाना सिटी नवांशहर पुलिस ने एटीएम बदल कर एक लाख 31 हजार रुपये बैंक खाते से निकालने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव दौलतपुर की रहने वाली मनविंदर कौर ने बताया कि उसके बैंक का नया एटीएम बैंक ने उसके घर भेजा था, पर वो पिछले ढाई माह से उसे अपडेट नहीं करवा रही थी। बैंक का फिर से फोन आया तो वो बंगा मार्ग पर स्थित स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम पर एटीएम को अपडेट करवाने के लिए अपनी एक सहेली के साथ गई। उन्हें एटीएम अपडेट करना नहीं आ रहा था तो वहां स्थित एक व्यक्ति ने बैंक का एटीएम अपडेट करने के लिए कहा। उसने उनका एटीएम अपडेट कर दिया। जब वो घर पहुंची तो बैंक से पैसे निकलने के मैसेज उसके एटीएम पर आने लगे। इसके बाद उसने एटीएम को ब्लाक करवा दिया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.