Move to Jagran APP

जिला व सेशन जज ने गोशाला का दौरा किया

जिला व सेशन जज कम चेयरमैन जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी एसबीएस नगर ने दौरा किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 09:44 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 09:44 PM (IST)
जिला व सेशन जज ने गोशाला का दौरा किया
जिला व सेशन जज ने गोशाला का दौरा किया

संवाद सूत्र, नवांशहर : जिला व सेशन जज कम चेयरमैन जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी एसबीएस नगर कंवलजीत सिंह बाजवा की और से गोशाला दिलावरपुर का दौरा किया। इस अवसर पर हरप्रीत कौर सीजेएम कम सचिव जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी भी साथ थे।

loksabha election banner

इस अवसर पर गोशाला के प्रधान मदन लाल ने गोशाला में आ रही समस्याओं के प्रति जिला व सैशन जज को बताया। उन्होंने समस्याओं का निपटारा करवाने की अपील की। कंवलजीत सिंह बाजवा जिला व सेशन जज ने सभी समस्याएं सुनने के उपरांत उनके समाधान का आश्वासन दिया। इस अवसर पर सीजेएम हरप्रीत कौर ने बताया कि जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी के पैरालीगल वालंटियर के सहयोग से जिला व सैशन जज के दिशा निर्देशों के तहत सड़कों पर बेसहारा घूम रही करीब आठ गायों को गोशाला दिलावरपुर में छोड़ा गया। उन्होंने बताया कि सड़क सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अगर कहीं पर भी गाएं बेसहारा सड़कों पर घूमती दिखाई देती हैं तो इस संबंध में गोशाला दिलावरपुर से संपर्क किया जाए। अगर फिर भी कोई समस्या आती है, तो इसकी सूचना कार्यालय जिला कानूनी सेवएं अथारिटी नवांशहर में भी दी जा सकती है। उन्होंने कहा कि गो सेवा बहुत बड़ा पुण्य का कार्य है, इसके लिए हर इंसान को हमेशा आगे रहना चाहिए।

उन्होंने बताया कि सड़कों में बेसहारा घूम रही गाएं आदि सड़क हादसों का कारण बन जाते हैं तथा सड़क दुर्घटनाओं में परिवारों के परिवार मृत्यु के मुंह में चले जाते हैं। इस अवसर पर गुरदीप सिंह अधिकारी पशु पालन विभाग, सुभाष चंद, मदन लाल, बलदेव भारती, अश्वनी सियाल, आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.